Besharam Rang Controversy: ‘बेशरम रंग’ पर छिड़ा सियासी जंग, विवादों के संग्राम में भगवा रंग पर घमासान

Besharam Rang Controversy

Besharam Rang Controversy

Shahrukh Khan Controversy: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख (Shahrukh Khan) खान इन दिनों विवादों में घिरे नजर आ रहे हैं। दरअसल, एक्टर और भगवा गैंग के बीच बयानी जंग छिड़ी दिख रही है, जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर वार किए जा रहे हैं। हाल ही में एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का गाना ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) रिलीज किया गया था, जिसमें दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर बवाल मचा हुआ है। ऐसे में लोग किंग खान पर भगवा रंग का अपमान का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब एक्टर को लेकर भगवा रंग पर बवाल छिड़ा है। इन विवादों के बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के पुराने फिल्म का एक डायलॉग जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों का गुस्सा एक्टर के प्रति और भी ज्यादा भड़क गया है।

Shahrukh Always Had hate With Bhagva Color He is Against Bhagva Color Since Long,We Didn't Even Thought He Was Openly Insulting & Hating Bhagva Color*Film Name -Don 2*Dialogue writer Farhan Akhtar* Story-Farhan AkhtarDirector,Farhan Akhtar Producers-Shahrukh Khan, Farhan Akhtar* pic.twitter.com/lhungfX8p5

— नीरज राय (@neerajroy8) December 15, 2022

सोशल मीडिया पर छाया एक्टर का वीडियो

बेशरम रंग में भगवा रंग की बिकिनी के विवादों के बीच एक्टर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो उनकी फिल्म ‘डॉन 2’ (Don 2) का है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा एक्टर से कहती नजर आ रही हैं कि, ‘कैसा लग रहा है यहां इस जेल में।‘ इसका जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं,  ‘हां सब ठीक है, बस इस यूनिफॉर्म के कलर से नाखुश हूं।‘ इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यूजर ने लिखा है, ‘शाहरुख खान को भगवा रंग से पहले से ही नफरत है। वो काफी लंबे समय से ही भगवा रंग के खिलाफ हैं और हमने ये सोचा तक नहीं कि वो खुलेआम भगवा रंग से नफरत कर रहे हैं।‘

एक्टर के इस वीडियो को बेशरम रंग विवाद से रिलेट कर सोशल मीडिया यूजर्स और कुछ सनातन धर्म के समर्थक शाहरुख पर देश विरोध का आरोप लगा रहे हैं। इसके अलावा अब एक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर एक्टर के समर्थकों और उनके विरोध में बोलने वालों के बीच जंग छिड़ गई है।

 

शाहरुख करते हैं पाकिस्तानी प्लेयर्स की मदद!

शाहरुख खान और भगवा रंग के इस वाद-विवाद के बीच सोशल मीडिया पर एक्टर का एक और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पाकिस्तानी प्लेयर्स की फंडिंग को सही करार देते हुए, पाकिस्तानी क्रिकेटर्स को टी-20 के बेस्ट प्लेयर बता रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में एक्टर पाकिस्तानी आतंकवादियों द्वारा कत्लेआम होने की बात करने के बावजूद उन्हें एक अच्छा पड़ोसी बता रहे हैं। ऐसे में लोग एक्टर से सवाल कर रहे हैं कि वो पाकिस्तान की मदद क्यों करते हैं। भारत में भी बहुत सी जरुरते हैं, कभी उनकी तरफ क्यों नहीं देखते। भारत के प्लेयर्स को जहां दुनिया नंबर वन कहती है वहीं शाहरुख को पाकिस्तानी प्लेयर्स से इतना प्रेम क्यों है। एक्टर के इस वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नहीं थक रहे हैं। वहीं एक्टर के अपकमिंग फिल्म पठान को बॉयकॉट करने की मांग भी की जा रही है। देशभर में इन दिनों एक्टर के भगवा रंग विवाद की ही चर्चा छाई हुई है। इस विवाद में कई राजनेता और फिल्मी सितारे भी शामिल हो रहे हैं, जहां एक तरफ कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राजनेताओं ने उनके खिलाफ गेरूआ रंग को लेकर अलग ही जंग छेड़ रखी है। एक्टर द्वारा पाकिस्तानी प्लेयर्स की फंडिंग और उनकी तारीफ को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनपर देश विरोध का आरोप लगा रहे हैं।

‘बेशरम रंग’ पर मचा घमासान

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि फिल्म के एक गाने ‘बेशरम रंग’ में भगवा रंग के बिकिनी को लेकर एक्ट्रेस लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सनातन धर्म के चाहने वाले एक्ट्रेस के इस पहनावे को धर्म विरोधी बता कर उनकी इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इससे पहले मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस विवाद को लेकर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की थी। इसके अलावा फिल्म को लेकर इस विवाद के बीच शाहरुख खान की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर किंग खान को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है और एक्टर की पुरानी वीडियोज और क्लीप्स को लेकर जहां कुछ यूजर्स उन पर आरोप लगा रहे हैं, वहीं कुछ अन्य यूजर्स उनके सपोर्ट में भी खड़े होते नजर आ रहे हैं।

 

Exit mobile version