Police Raid in Haryana Jhajjar, सैक्स रैकेट के शक में 5 युवतियों समेत 7 पकड़े

police raid in haryana jhajjar

हरियाणा के झज्जर में गुरुवार को पुलिस को अनैतिक कार्यों की शिकायत मिलने पर होटलों पर रेड डाली गई। डीएसपी राहुल देव के नेतृत्व में पुलिस ने तीन होटलों पर छापेमारी की। अचानक पुलिस की होटलों पर रेड पड़ने का पता चलते ही युवक-युवतियां कमरों से निकलकर भागने लगे। पुलिस के डर से आरोपियों ने छत से छलांग तक लगा दी तो कई पकड़े जाने से बचने के लिए छिप गए। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर सबको दबोच लिया। पुलिस ने 5 युवतियों सहित 2 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर पूछताछ जारी है।

सैक्स रैकेट का खुलासा

हरियाणा के झज्जर में पुलिस को अनैतिक कार्यों की शिकायत मिलने पर तीन होटलों में गुरूवार 12 बजे रेड डाली गई। इस कार्रवाई में 5 युवतियों और 2 पुरुषों को पकड़ा लिया गया है। पुलिस ने 12 बजे रेड को आरंभ किया। पहले पुराना बस स्टैंड मार्ग के पास स्थित एक होटल में रेड पड़ी जहा पुलिस को देखते ही अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान कई लोग पुलिस की गिरफ्तारी से बचते हुए नजर आए। वहीं कई लोग तो छत से कूदने तक पर उतर आए। हालांकि पुलिस ने घेराबंदी कर सबको धर से दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने फौरन उसके पास स्थित एक और होटल पर रेड डाली जहां भी भगदड़ का माहौल नजर आया। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इस कार्रवाई में 5 युवतियों और 2 पुरुषों को पकड़ा लिया है। फिलहाल इनसे पूछताछ जारी है। बताया जा रहा है कि तीनों होटल में सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालात में मिले लड़के और लड़कियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

छत से कूदे युवक और युवती

पुलिस की टीम दोपहर करीब 1 बजे छारा चुंगी स्थित एक होटल पर पहुंची तो काफी देर तक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इसी दौरान होटल में मौजूद एक लड़का और लड़की छत पर चढ़ गए और कूदकर भागने की कोशिश करने लगे। मगर, नाकाम होने के बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ कर गाड़ी में बिठा दिया। युवक तो भागने में कामयाब हो गया मगर युवती भागने में असफल रही। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल मामले को लेकर जांच पड़ताल जारी है।

 

Exit mobile version