वैशाली टक्कर के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिवार वालों ने एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो लीक करने का लगाया आरोप

Vaishalibf blog image

15 अक्टूबर को टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने इंदौर स्थित अपने घर में सुसाइड कर ली थी, पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। बता दें कि वैशाली, टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने एक्टिंग की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने, सीरियल ससुराल सिमर का, ये है आशिकी और टीवी शो रक्षाबंधन में काम किया हैं, जिसमें उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला।

वैशाली के मौत के बाद भाग गया था राहुल

सुसाइड नोट में वैशाली ने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी पर कई आरोप लगाए है। बता दें कि वैशाली राहुल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है लेकिन राहुल उसे परेशान कर रहा था और शादी नहीं करने दे रहा था। 19 अक्टूबर की रात, पुलिस ने राहुल नवलानी को अरेस्ट किया और राहुल व उनकी पत्नी दिशा पर वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

हालांकि एक्ट्रेस की मौत के बाद राहुल गायब हो गए थे लेकिन पुलिस ने उसे ढूंढ़कर अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बताया कि वैशाली के परिवार ने अपने बयानों में इस बात का दावा किया है कि नवलानी वैशाली के बारे में अफवाहें फैला रहा था और वैशाली की सगाई होने के बाद, राहुल ने वैशाली की कई सीक्रेट तस्वीरें और वीडियो उसके मंगेतर को भेज दी थी जिसके बाद उनकी शादी टूट गई और जब वैशाली के परिवार वालों ने उनकी कहीं और शादी कराने की कोशिश की तो फिर राहुल ने वहीं किया, जिससे वैशाली बहुत परेशान थी।

Exit mobile version