एयर इंडिया के फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Air india

Air india

दिल्ली पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिसने न्यूयार्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला सहयात्री पर पेशाब कर दिया था। दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। इस व्यक्ति का नाम शंकर मिश्रा है और दिल्ली पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर आईजीआई थाने ले गई है। मिली जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को एक अदालत के समक्ष भी पेश किया जाना है।

 

 

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शंकर मिश्रा से पुलिस पूछताछ शुरू कर चुकी है और पूछताछ के दौरान एयर इंडिया के कर्मचारी भी पहुंचे हैं। इस संबंध में दिल्ली पुलिस के सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस मामले की आगे की जांच के लिए शंकर मिश्रा को दिल्ली लाया गया है बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा की तलाश दिल्ली पुलिस लगातार कर रही थी और आखिरकार उसे बेंगलुरु में गिरफ्तार करने में सफलता मिली।।

 

 

बता दे कि 3 जनवरी को उसने अपना फोन बंद कर दिया था और उसके बाद से ही वह फरार था। लेकिन अब वह दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है और उसे दिल्ली ले जाने की खबर सामने आई है। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर चर्चा इस समय जोरों पर है। एयर इंडिया में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को गिरफ्तार कर लेने के बाद सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर चर्चाओं का दौर शुरू है। लोग शंकर मिश्रा को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। एयर इंडिया में हुए इस मामले को लेकर डीजीसीए ने भी हाल ही में एयर इंडिया को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

 

 

बता दें कि एयर इंडिया के पायलट और को पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार को समन जारी किया गया था ।लेकिन वह पेश नहीं हुए। अब जानकारी मिली है कि उन्हें 7 जनवरी यानी कि आज पुलिस उपायुक्त के कार्यालय में तलब किया गया है। गौरतलब है कि न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही फ्लाइट में नशे में धुत यात्री ने बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था जिसके बाद इस मामले को लेकर लगातार चर्चाओं का दौर जारी है और फरार संघ आरोपी शंकर मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार करने में अब सफलता हासिल की है।

Exit mobile version