उत्तराखंड: जल्दी पैसे कमाने के चक्कर में शुरू किया नशे का धंधा, पुलिस ने 52 लाख के स्मैक के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

himachal crime

उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने नशे के कारोबारियों का पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस ने अपनी समझदारी से एक युवक को चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर 52 लाख का स्मैक बरामद किया। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक यूपी के बरेली का रहने वाला है। वह नशे के काले कारोबार से पैसे कमाने के चक्कर में अब सलाखों के पीछे आ गया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जानकारी मुखबिर के द्वारा मिलने पर कड़ी चेकिंग की गई जिसके बाद तस्कर का पर्दाफाश कर लिया गया।

52 लाख का सोना जब्त

हल्द्वानी पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मुखबिर की सूचना पर एक युवक को चेकिंग के दौरान 522 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। जब्त स्मैक की कीमत लगभग 52 लाख रुपये बताई जा रही है। पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान वीरेंद्र पाल उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाले के तौर पर की गई है। आरोपी ने बताया कि वह चंडीगढ़ में छोले-भटूरे का ठेला लगाता है कम समय में ज्यादा पैसे कमाने के लालच में वह स्मैक तस्कर का काम करने लगा। आरोपी ने आगे बताया कि उसने मिलक रामपुर निवासी वीरपाल से सस्ते दामों में स्मैक खरीदा और हल्द्वानी में बेचने का विचार किया। पुलिस ने आरोपी के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

युवाओं को स्मैक के नशे में फंसाता है तस्कर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी तस्कर वीरेंद्र चंडीगढ़ में भी स्मैक बेचता था। इतना ही नहीं वह ज्यादातर युवाओं को अपने जाल में फसता और स्मैक के नशे में डूबता चला जाता। वहीं पहाड़ों में स्मैक बेचने की अच्छी कीमत मिलने के कारण वह पहाड़ों पर स्मैक बेचने की साजिश रच रहा था जिसमें वह नाकाम हो गया। पुलिस ने मामले को लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version