POCO X6 Neo आज भारत में हुआ लॉन्च, जानें फीचर्स से लेकर कीमत तक

POCO X6 Neo

POCO X6 Neo : पोको ने आज स्मार्टफोन के साथ एक और धमाका किया है। दरअसल, पोको ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन Poco X6 Neo को आज यानी 13 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। सस्ते दामों में शानदार फीचर फोन के लिए जानी जाने वाली कंपनी पोको ने 11 मार्च को पोको ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर जानकारी दी थी। इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यह फोन एक बजट फोन है जो 20 हजार रुपये तक के बजट में आता है। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह फोन एक विकल्प हो सकता है।

POCO X6 Neo के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस 

फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं। POCO X6 Neo 5G फोन में 6.67 इंच के FHD + Amoled डिस्प्ले दी गई है। यूजर्स को 120Hz रिफ्रेश रेट, 1000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस मिलेगा। इसके अलावा अगर प्रोसेसर की बात करें तो POCO X6 Neo  की इस 5G मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट लैश किया गया है।

POCO X6 Neo का कैमरा सेटअप 

फोटोग्रॉफी के लिए इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। POCO X6 Neo के रियर में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर मिलता है। बैटरी पावर की बात करें तो इस बजट फोन में 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। साथ में बॉक्स में 33 वॉट फास्ट टाइप-सी चार्जर दिया गया है।

POCO X6 Neo की कीमत

कीमत की बात करें तो मोबाइल के 8GB रैम +128 जीबी की कीमत 15,999 रुपये है। जबकि 12जीबी रैम + 256 जीबी मॉडल 17,999 रुपये का है। ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन के साथ इसे खरीद पाएंगे। Astral Black, Horizon Blue और Martian Orange जैसे तीन कलर के विकल्प शामिल है।

ये भी पढ़ें छ Poco X6 series इस दिन देगी दस्तक, देख लें संभावित फीचर्स

Exit mobile version