7GB तक के रैम सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ Poco C51, जानें कीमत से लेकर बहुत कुछ

poco c51

स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने अपने नए स्मार्टफोन POCO C51 को भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया है। ये कम बजट में आता है जो भारतीय ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। ये फोन बेसिक फीचर्स को पूरा करता है। इस स्मार्टफोन में आपको वो सभी फीचर्स मिल जाएंगे जो काफी दिलचस्प हो सकता है। यह कंपनी की सी-सीरीज का नया फोन है जिसमें मीडियाटेक Helio G36 प्रोसेसर है। POCO C51 में 6.52 इंच की बड़ी डिस्प्ले है और 7 जीबी तक रैम भी मिलती है। आइए विस्तार से इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

POCO C51

कीमत और उपलब्धता

Poco C51 को भारतीय बाजार में 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। हालांकि शुरुआती कस्टमर इसे 7,799 रुपये में खरीद सकते है। इस स्मार्टफोन की सेल 10 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

POCO C51 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.52 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है, जो HD+ रेजलूशन को सपोर्ट करती है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट रीडर दिया गया है। डिस्‍प्‍ले में वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच है, जिसके अंदर सेल्‍फी कैमरा फ‍िट है। डुअल सिम स्‍लॉट के साथ आने वाला Poco C51 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड 13 (गो एडिशन) पर चलेगा। ये स्‍मार्टफोन मीडियाटेक के हीलियो G36 प्रासेसर से पावर्ड है और 4GB RAM के साथ आता है। फोन के खाली स्‍टोरेज की मदद से रैम को 7 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Poco C51

POCO C51 – बैटरी और कैमरा

पोको C51 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। फोटोग्राफी के लिए मोबाइल फोन में 8 मेगापिक्सल का ड्यूल AI कैमरा और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के 64GB इंटरनल स्‍टाेरेज को एसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 10W चार्जिंग टेक्नोलॉजी के सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी है। हालांकि, कंपनी अब भी चार्जिंग के लिए पुराने माइक्रो-यूएसबी पोर्ट का इस्तेमाल करती है।

कनेक्टिविटी ऑप्‍शंस के मामले में यह स्‍मार्टफोन 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और 3.5mm के ऑडियो जैक से लैस है। इसका वजन 192 ग्राम है।

Exit mobile version