Poco New Phone: इस दिन लॉन्च होगा Poco C50, कंपनी ने पेश किया टीजर वीडियो

poco blog

Poco New Phone: नए साल में स्मार्टफोन कंपनियां अपने मोबाइल को लॉन्च करने के लिए तैयार है। Redmi Note 12 सीरीज़ और Realme GT Neo 5 जनवरी को लॉन्च हो रहे हैं वहीं, iQOO 11 को 10 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा। इसी कड़ी में अब Poco ने भी अपने नए फोन की लॉन्चिंग डेट की घोषणा कर दी है। पोको अगले हफ्ते भारत में Poco C50 फोन लॉन्च कर सकती है। पोको C50, पोको C40 का सक्सेसर फोन माना जा रहा है। इसको कई जगह पर लिस्टिंग की जा चुकी है। हालांकि,  कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है।

We’re ready to #SlayAllDay with the #POCOC50. Are you ready to experience the feeling? 😈

Get ready, more details out soon! pic.twitter.com/g2jPoV2zEI

— POCO India (@IndiaPOCO) December 28, 2022

 

Redmi A1+ से होगा मुकाबला

इस स्मार्टफोन में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की बैटरी और एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर शामिल होने की संभावना है। Poco C50 एक एंट्री लेवल फोन होगा जिसका मुकाबला Redmi A1+ से होगा। Poco C50 को गूगल प्ले कंसोल पर भी लिस्ट कर दिया गया है जिसका इसका मॉडल नंबर 220733SPI और कोड नेम snow है।

Poco C50 के संभावित स्पेसिफिकेशंस

अगर हम टीजर पर नजर डालते हैं तो यहां आपको फोन के किसी भी फीचर की जानकारी नहीं मिलेगी। चूंकि इसे C40 का सक्सेसर फोन माना जा रहा है इसलिए कमोवेश वहीं सारे फीचर्स मिलने वाले हैं। हालांकि, निश्चित तौर पर इसमें एडवांस फीचर होंगे।

पोको C50 में एचडी + रेजोलूशन और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.71 इंच का बड़ा डिस्प्ले हो सकता है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ हो सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें शुरुआती वेरिएंट 4GB तक रैम और 64GB तक स्टोरेज का होगा। इसके 3 अलग वेरिएंट भी दिया सकता है।

Poco C50 में तीन कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा। फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की बैटरी पैक मिल सकता है।

Exit mobile version