मोरबी पुल हादसा : मंगलवार को मोरबी जाएंगे पीएम, कहा-मेरा मन करुणा से भरा हुआ है

Gujaratbridge Blog image 1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल गुजरात के मोरबी पहुंचेंगे और मोरबी पुल हादसे का जायजा लेंगे। शुक्रवार को गुजरात के मोरबी में हुए हादसे ने सबको हैरान कर दिया है। गुजरात के मोरबी में एक केबिल पुल के अचनानक गिर जाने कारण 140 से भी अधिक लोगों की जान जा चुकी है। मोरबी पुल हादसा शुक्रवार की शाम उस वक्त हुआ जब बड़ी संख्या में लोग इस केबिल वायर पर सवार थे।

जब टूटा मोरबी ब्रिज

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादस के वक्त इस पुल पर 300 से 400 लोग सवार थे और अचानक पुल गिरने से लोग नदी में गिर पड़े। मोरबी में हुए पुल हादसे को लेकर पीएम नरेंन्द्र मोदी ने शोक प्रकट किया है। पीएम मोदी के साथ ही देश के नेताओँ ने ट्वटी कर इस हादसे में अपनी जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजली अर्पित की है। मोरबी पुल हादसे के बाद लगातार राहत और बचाव का कार्य जारी है। रविवार को शाम करीब साढ़े 6 बजे लोगों का अधिक भार होने के कारण मोरबी ब्रिज टूट गया और दुखद घटना सामने आई।

मोरबी हादसे पर बोले पीएम

पीएम ने मोरबी हादसे को लेकर दुख प्रकट किया है। उन्होंने मोरबी हादसे पर कहा कि मोरबी ब्रिज हादसे पर पीएम ने कहा कि मेरा मन करुणा से भरा हुआ है। मैं एकता नगर में हूं लेकिन मेरा मन मोरबी के पीड़ितों के साथ है। मैंने अपने जीवन में शायद ही कभी इस तरह के दर्द का अनुभव किया होगा। एक तरफ दर्द से भरा दिल है तो दूसरी तरफ है कर्तव्य का रास्ता है। मोरबी ब्रिज हादसे में जान गंवाने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए पीएम ने कहा कि हादसे में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में सरकार हर तरह से शोक संतप्त परिवारों के साथ है। गुजरात सरकार कल से राहत और बचाव कार्य कर रही है।

पीएम के गुजरात दौरे का दूसरा दिन

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं जहां उनके गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। आज लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती भी है जहां इस मौके पर पीए स्टैच्यू ऑफ यूनिटी पहुंचे और उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल को पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया। पीएम नरेंद्र मोदी कल गुजरात के मोरबी पहुंचेगे ।

 

 

 

 

Exit mobile version