बॉलीवुड पर बोले PM Narendra Modi, भाजपा कार्यकर्ताओं को दी ये सलाह

Prime Minister Narendra Modi on Bollywood

Prime Minister Narendra Modi on Bollywood

PM Narendra Modi on Bollywood : बीते कई समय से बॉलीवुड फिल्मों का समय खराब चल रहा हैं। कोई भी फिल्म बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई नहीं कर पा रही है। इसके अलावा बॉलीवुड की तमाम फिल्मों को बायकॉट का भी सामना करना पड़ रहा है। चाहें वह आमिर खान की लाल सिंह चढ़ा हो, अक्षय कुमार स्टारर बच्चन पांडे व सम्राट पृथ्वीराज हो, रणबीर कपूर की शमशेरा हो या फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान (Pathaan) ही, क्यों न हो।

इन सभी फिल्मों को दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा है। हालांकि बायकॉट के खेल के बीच धर्म का कार्ड भी खेला जाता हैं। कभी फिल्म को हिन्दू, मुस्लमान या फिर किसी अन्य धर्म के समुदाय का सामना करना पड़ता है।

भाजपा कार्यकर्ताओं को दी सलाह

हालांकि इस बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बॉलीवुड को बचाने के पहल की हैं। प्रधानमंत्री (PM Narendra Modi) ने बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन संबोधन करते हुए, भाजपा कार्यकर्ताओं को फिल्मों के बारे में ‘अनावश्यक’ टिप्पणी करने से दूरी बनाने की सलाह दी हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ये बयान तब दिया है, जब रोमांस के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्म ‘पठान’ को लेकर हुआ था विवाद

हाल ही, में भाजपा नेता राम कदम, नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) और अन्य कई नेताओं ने फिल्म पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को लेकर निंदा की थी। लोगों को गाने में अभिनेत्री दीपिका (deepika padukone) की भगवा रंग की बिकनी और उनके कुछ दृश्य पसंद नहीं आए थे, जिसको लेकर पूरा विवाद शुरू हुआ था। फिल्म (Pathaan) का विरोध इस कदर बढ़ रहा था कि, सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स एक्ट्रेस की ड्रेस को लेकर अश्लील बाते कर रहे थे। साथ ही कई जगह फिल्म के पोस्टर भी जलाए गए थे।

भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने फिल्म पठान (Pathaan) और मूवी के गाने बेशर्म रंग को लेकर कहा था कि, इससे हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। गीत में अभिनेत्री (deepika padukone) का लुक अश्लीलता के ओवरडोज के तौर पर दिखाया गया है। इसी को लेकर तमाम संगठन फिल्म को बहिष्कार करने की मांग कर रहें हैं। हालांकि फिल्म बड़े पर्दे पर 25 जनवरी 2023 को दस्तक देगी।

Exit mobile version