Home खेल PM Modi: USA क्रिकेट टीम की तारीफ में पीएम मोदी ने कह...

PM Modi: USA क्रिकेट टीम की तारीफ में पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात, खिलाड़ियों को नहीं आएगी नींद

0

PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी दी तीन दिवसीय अमेरिका दौरे पर गए हुए हैं। अमेरिका दौरे के दूसरे दिन न्यूयॉर्क के नासाउ कोलिसियम इनडोर स्टेडियम पहुंचे। उनके यहां पहुंचने से पहले भारतवंशी कलाकारों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दीं। इसके बाद पीएम मोदी ने प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया। मोदी ने भारतीय समुदाय को संबोधित करते समय यूएसए क्रिकेट टीम की तारीफ की। पीएम ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में अमेरिका टीम ने उम्दा प्रदर्शन किया।

मोदी ने टीम की तारीफ में कही ये बात

पीएम मोदी ने टीम की तारीफ करते हुए कहा, कुछ समय पहले, टी20 वर्ल्ड कप हुआ था, और दुनिया ने देखा कि अमेरिकी टीम ने कितना शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें यहां रहने वाले भारतीयों का महत्वपूर्ण योगदान था। इसके अलावा पीएम मोदी ने स्पोर्ट्स में भारत के बढ़ते प्रभाव का भी जिक्र किया। पीएम ने कहा कि वर्तमान समय में भारतीय खिलाड़ियों का ढंका बज रहा है। साथ ही आईपीएल का हलावा देते हुए कहा कि भारत की आईपीएल जैसी लीग दुनिया की टॉप लीग में से एक है।

PM Modi: USA क्रिकेट टीम की तारीफ में पीएम मोदी ने कह दी बड़ी बात, खिलाड़ियों को नहीं आएगी नींद

विश्व कप में यूएस का प्रदर्शन रहा था शानदार

बता दें कि यूएसए का प्रदर्शन टी20 विश्व कप में काफी शानदार रहा था। मोनांक पटेल की अगुआई वाली टीम ने सुपर-8 तक का सफर तय किया था। इस टीम में काफी खिलाड़ी भारतीय थे जिन्होनें इस अमेरिका की टीम को एक पहचान दिलाई थी। गौर करने वाली बात यह है कि अमेरिकी टीम ने पहली बार इस टूर्नामेंट में भाग लिया था।

PM Modi का पोलैंड और यूक्रेन दौरा समाप्त, जानिए किन -किन समझोतों पर हुए हस्ताक्षर

Exit mobile version