सूरत मे पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

pm modi in gujrat

सूरत : पीएम मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कहा – मेहनत करने वालों की कद्र करता है ये शहर

गुरूवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में 2.7 किलोमीटर लंबे रोड शो के साथ अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे की शुरूआत की । इस  दौरान जनसैलाब उमड़ता दिखाई दिया। पीएम ने सूरत में 3400 करोड़ रूपए से ज्यादा की लागत की कई परियोजनाओं की आधारशिला रखी । इसके साथ ही उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सूरत मेहनत करने वालों की कद्र करता है। सूरत के व्यापारियों का जिक्र करते हुए पीएम ने कहा कि यहां के व्यापारी देश के करोड़ो लोगों को रोजगार मुहैया करा रहे हैं।

सूरत आज दुनिया के सबसे तेजी से विकसित होते शहरों में शामिल है और मुझे इस बात की खुशी है। सूरत  की ताऱीफ करते हुए पीएम ने कहा कि इस शहर ने देश के बाकी शहरों के मुकाबले तेजी से तरक्की की है। पीएम ने कहा कि नई टेक्नोलॉजी से शहर को स्वच्छ रखने में मदद मिली है। यहां के नए ड्रेनेज सिस्टम ने शहर को नया जीवनदान देने का काम किया है।

इसके साथ ही पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सूरत को न्यू लॉजिस्टिक्स से काफी लाभ होने वाला है और सूरत 4 –P का उदाहरण है। 4 –P का मतलब भी पीएम मोदी ने समझाया। पीएम मोदी ने कहा कि 4 –P का मतलब है पीपल,पब्लिक, प्राइवेट और पार्टनरशिप। बता दे कि पीएम मोदी शुक्रवार को अहमदाबाद ,भावनगर और अंबाजी में अलग – अगल कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

साथ ही शुक्रवार को वे गांधीनगर में वन्देभारत ट्रेन को हरी झंडी भी दिखाने वाले हैं। यह ट्रेन “ कवच ” तकीनीक से लैस है और इसका ट्रायल रन भी किया जा चुका है।

Exit mobile version