जडेजा के लिए धोनी से पीएम मोदी ने कही थी ये बात, ये तो अपना लड़का है, ध्‍यान रखना

Ravindra jadeja

Ravindra jadeja

भारत के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, रविंद्र जडेजा ने फ्री प्रेस जर्नल के साथ अपनी और पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुई पहली मुलाकात की यादों को शेयर किया है। ऑलराउंडर जडेजा ने 12 साल पहले की किस्सा का जिक्र करते हुए धोनी और PM मोदी को याद किया। तब (2010) में PM मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे और धोनी उस समय टीम इंडिया के कप्तान थे।

 

जडेजा के लिए धोनी से पीएम ने कही थी ये बात

रवींद्र जडेजा ने फ्री प्रेस जर्नल के साथ बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से हुई पहली मुलाकात का जिक्र किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब धोनी ने रवींद्र जडेजा से मिलाया तो उन्होंने कहा कि यह तो हमारा लड़का है इसका ध्यान रखना। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में एक मैच के दौरान धोनी-जडेजा ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी। जिसको याद करते हुए रवींद्र जडेजा इन बातों का जिक्र किया।

 

#WATCH: Ravindra Jadeja recalls the time when Modi introduced him to MS Dhoni as 'Apna Ladka Hai'

📽️BJYM | @imjadeja https://t.co/8NLgTIajrk#RavindraJadeja #MSDhoni𓃵 #NarendraModi #ViralVideo #TrendingNow pic.twitter.com/YWFl4r9106

— Free Press Journal (@fpjindia) November 21, 2022

 

जडेजा ने कहा कि माही भाई उस समय हमारे टीम के कप्तान थे और हम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हमारा मैच था। साल 2010 में पहली बार मेरी और पीएम मोदी जी की मुलाकात हुई थी। जडेजा ने बताया कि मोदी उस दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

 

चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर

रवींद्र जडेजा टीम के काफी अहम खिलाड़ी हैं, वह गेंद और बल्ले दोनों से दमदार प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। इसी साल इन्होंने सितंबर में अपने घुटनों का सर्जरी कराया था। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा चोट की वजह से इन दिनों टीम से बाहर हैं। जडेजा चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भी टीम में शामिल नहीं हो सके थे। हालांकि, अगले महीने बांग्लादेश दौरे से वह टीम में वापसी करेंगे।

फिर सीएसके के लिए खेलेंगे जडेजा

सीएसके ने इस साल जडेजा को रिटेन किया। दरअसल, आईपीएल 2022 के दौरान जडेजा को सीएसके की कप्तानी से हटाए जाने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि फ्रेंचाइजी और जडेजा के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। रवींद्र जडेजा को लेकर ऐसी खबरें थी कि वह इस साल चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर हो सकते हैं। लेकिन टीम ने उन्हें रिलीज नहीं किया है, लिहाजा वह पीली जर्सी में एक बार फिर चेन्नई के लिए खेलते नजर आएंगे। रिटेन होने के बाद जडेजा ने सीएसके को लेकर पोस्ट किया और लिखा- अब सब ठीक है। चेन्नई ने जडेजा के अलावा कई पुराने खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रखा है

Exit mobile version