Rishabh Pant Car accident: पीएम मोदी ने जताया दुःख, जल्द स्वस्थ होने की कामना की

modi blog 4

Rishabh Pant Car accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत का शुक्रवार सुबह कार एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज देहरादून अस्पताल में चल रहा है। पंत की कार का एक्सीडेंट होने के बाद क्रिकेट जगत ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। वहीं पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ऋषभ पंत के साथ हुए कार हादसे से मन व्यथित है। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।

Distressed by the accident of noted cricketer Rishabh Pant. I pray for his good health and well-being. @RishabhPant17

— Narendra Modi (@narendramodi) December 30, 2022

उनके इस एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कई क्रिकेटर्स उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे है, जिसमें पूर्व ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रिकी पोंटिंग, वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैन, गौतम गंभीर, जैसे दिग्गज का नाम शामिल है। BCCI ने दोपहर में मीडिया स्टेटमेन्ट जारी किया था। अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने भी जल्द ठीक होने की दुआ की है। उन्होंने ये आश्वस्त भी किया कि डॉक्टर के साथ वे लगातार कांटेक्ट में है और ठीक होने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे।

My thoughts and prayers are with Rishabh Pant as he fights his way back to recovery. I have spoken to his family and the doctors treating him. Rishabh is stable and undergoing scans. We are closely monitoring his progress and will provide him with all the necessary support.

— Jay Shah (@JayShah) December 30, 2022

आपातकालीन उपचार का नेतृत्व करने वाले डॉ. सुशील नागर के अनुसार, पंत के माथे पर, बायीं आंख के ठीक ऊपर एक घाव है। उनके घुटने में लिगामेंट फट गया है और उसकी पीठ पर खरोंच के निशान हैं। हालांकि, पहले एक्स-रे से पता चलता है कि कार में आग लगने के बावजूद पंत के शरीर पर कोई फ्रैक्चर नहीं है और कोई जलने का निशान नहीं है।

 

 

Exit mobile version