“मजबूत लड़ाई के लिए…” BJP की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने दिया ‘विजय मंत्र’, जानें क्या कुछ कहा?

pm modi in bjp parliamentary meeting

मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की एक अहम बैठक हुई। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र  मोदी भी उपस्थित रहे। बैठक के दौरान पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा है कि वो एक मजबूत लड़ाई के लिए तैयार रहें। वे बोले कि जैसे जैसे पार्टी सफलताओं की सीढ़ी पर ऊपर चढ़ती रहेगी, वैसे वैसे बीजेपी पर विपक्षी नेताओं के हमले भी तेज होते रहेंगे। इसलिए सभी को एक कड़ी लड़ाई के लिए तैयार रहना चाहिए।

सरकार पर हमलावर है विपक्ष

ध्यान देने वाली बात है कि पीएम मोदी का ये बयान ऐसे समय में आया है, जब देश में अडानी मुद्दे से लेकर राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने तक कई मुद्दों को लेकर देश की राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष सरकार पर हमलावर हैं। मानहानि केस में राहुल को सजा होने और उसके बाद संसद सदस्यता रद्द होने पर विपक्ष एकजुट होकर सरकार का विरोध कर रहा है। विपक्ष सरकार के खिलाफ बड़े पैमाने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन की रणनीति बना रहा है। वहीं बजट सत्र में भी इसको लेकर खूब हंगामा हो रहा है।  ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी नेताओं को इससे निपटने का मंत्र दिया है।

यह भी पढ़ें: ‘कांग्रेस के गढ़ में भी BJP का परचम लहरा है… ‘ बेंगलुरु में बोले प्रधानमंत्री मोदी

सांसदों को दी ये सलाह

इस दौरान पीएम ने पार्टी नेताओं से 6 अप्रैल से 14 अप्रैल के बीच सामाजिक न्याय सप्ताह मनाये की बात कही। इसके साथ ही पीएम बोले कि सभी सांसद अपने अपने क्षेत्र में सक्रियता बढ़ाए, सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं की जानकारी को लोगों तक पहुंचाने के साथ ही गैर राजनीतिक कार्यों एवं अभियानों में भी बढ़-चढ़कर शामिल हों। उन्होंने कहा कि गैर राजनीतिक कार्यक्रमों से समाज में काफी गहरा असर पड़ता है। खबरों के अनुसार पीएम मोदी ने सभी सांसदों को अगले 15 दिनों में ब्लूप्रिंट करके उनके कार्यालय में भेजने को कहा है, जिसमें वो बताए कि 15 मई से 15 जून के बीच कैसे केंद्र सरकार द्वारा 9 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों का प्रचार करेंगे।

गौरतलब है कि 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां एक्टिव मोड़ में आने लगी हैं। विपक्ष मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होने की भरपूर कोशिश कर रहा हैं। ऐसे में पीएम मोदी भी अपनी पार्टी के नेताओं को चुनाव के लिए तैयार करने में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें: लिया जाएगा बदला? अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मानहानि केस करने की तैयारी में है कांग्रेस, इस टिप्पणी से जुड़ा है मामला

Exit mobile version