अमृतसर के डेरा ब्यास जा रहे हैं पीएम

Amritsar blog image

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हिमाचल प्रदेश में रैली करेंगे इससे पहले वह अमृतसर स्थित राधा स्वामी डेरे पहुंचेगे। यहां डेरा मुखी से पीएम मुलाकात करेंगे और वापस लौट जाएंगे।

पीएम के दौरे को लेकर सिख फॉर जस्टिस का प्रमुख और आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भी एक वीडियो रिलीज किया है। वीडियो में आतंकी पीएम को हिदायत देता दिख रहा है, वह कह रहा है कि पीएम डेरा प्रमुख से मुलाकात न करें।

आपको बताते चले कि पन्नू ने इस वीडियो में सुधीर सूरी की हत्या का जिक्र किया है। सुधीर सूरी का बीते दिन यानि शुक्रवार को सरेआम कत्ल कर दिया गया था। पन्नू ने डेरा राधा स्वामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से न मिलने की बात कही है। पन्नू का कहना है कि मोदी किसानों के कातिल हैं। अगर डेरा मुखी उनके साथ मुलाकात करते हैं और इस दौरान कोई अनहोनी हो जाती है तो कि इसका जिम्मेदार डेरा ही होगा।

जैसा बोलोगे, वैसा ही जवाब मिलेगा

पन्नू ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कातिल करार दिया। इतना ही नहीं, खुद को बैलेट वोटिंग का समर्थक व प्रधानमंत्री मोदी को बुलेट वोटिंग का समर्थक बताया। इसके साथ ही कहा कि पंजाब में आकर जिस भाषा में बोलोगे, वापस जवाब भी उसी भाषा में मिलेगा।

आतंकी पन्नू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेताया कि यह गुजरात नहीं है, पंजाब है। इस दौरान पन्नू ने पंजाब को आजाद करवाने के लिए डाली गई वोटों के 26 जनवरी के बाद भारत में आने की बात भी कही है।

Exit mobile version