PK का बड़ा दावा, कहा – फिर बीजेपी से हाथ मिला सकते हैं नीतीश

Pk blog image

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर एक बड़ा दावा किया है। प्रशांत किशोर के इस दावे को हालांकि जेडीयू ने खारिज कर दिया है। लेकिन प्रशांत किशोर द्वारा किए गए इस दावों की चर्चा राजनीति के गलियारों में जमकर हो रही है। दरअसल,  कभी जेडीयू में रहे चुनावी रणनीतिकार औऱ अब सक्रिय राजनीति में कदम रखने जा रहे प्रशांत किशोर ने दावा किया है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीजेपी के संपर्क में है और अगर परिस्थिति बनती है तो वे फिर भाजपा से हाथ मिला सकते हैं।

PK का बड़ा दावा

प्रशांत किशोर ने कहा है कि नीतीश कुमार जेडीयू सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जरिए बीजेपी के संपर्क में है। प्रशांत किशोर की माने तो हरिवंश के जरिए बीजेपी के साथ बातचीत के लिए नीतीश कुमार ने एक रास्ता खुला रखा है। प्रशांत किशोर ने कहा कि जो लोग ये सोच रहे हैं कि नीतीश कुमार बीजेपी के खिलाफ राष्ट्रीय गठबंधन बनाने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं वे यह जानकर चकित रह जाएंगे कि उन्होंने बीजेपी के साथ रास्ता खुला रखा है। प्रशांत किशोर ने अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि नीतीश कुमार राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश के जरिए बीजेपी के साथ संपर्क में है। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के इस बयान को जेडीयू ने सिरे से खारिज कर दिया है। जेडीयू ने कहा है कि प्रशांत किशोर का यह बयान पूरी तरह से भ्रामक है और उनका मकसद भ्रम फैलाना है।

 

 

जदयू ने बताया भ्रामक

 

जदयू के वरिष्ठ नेता और पार्टी प्रवक्ता केसी त्यागी ने प्रशांत किशोर के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने खुद सार्वजनिक रूप से घोषणा की है कि वे अपने जीवन में फिर कभी बीजेपी से हाथ नहीं मिलाएंगे। केसी  त्यागी ने कहा कि हम प्रशांत किशोर के दावे का खंडन करते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पिछले 50 वर्षों से सक्रिय राजनीति में है जबकि प्रशांत किशोर को सक्रिय राजनीति में आए अभी केवल 6 महीने ही हुआ है। इसीलिए प्रशांत किशोर ने भ्रम फैलाने के लिए इस प्रकार की भ्रामक टिप्पणी की है।

 

 

पार्टी के चुनाव प्रचार में लगे हैं पीके

 

बता दें कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अपनी नई पार्टी का गठन करने के बाद इन दिनों बिहार में पद यात्रा कर रहे हैं। चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर 18 महीने तक जेडीयू के नेता रह चुके हैं। इसके अलावा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भाजपा समेत देश की कई राजनीतिक पार्टियों के लिए चुनावी रणनीति बनाने का भी कार्य कर चुके हैं। बता दें कि प्रशांत किशोर की के इस बयान के सामने आने के बाद राजनीति के गलियारों में इसकी चर्चा जोरों पर है।

Exit mobile version