नोएडा : फिजिक्स लेडी टीचर ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान, जांच जारी

suicide in noida

नोएडा में एक फिजिक्स लेडी टीचर ने की सातवीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। महिला एक प्राइवेट स्कूल में फिजिक्स पढ़ती थी। मृतक महिला नोएडा में अकेली रहती थीं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की महिला की इमारत से कूदकर मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

7वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड

घटना का जानकारी बीती रात में 1:33 बजे थाना सैक्टर-39 गौतमबुद्धनगर पर PRV 3831 को पीसीआर कॉल के द्वारा मिली। कॉल के जरिए बताया गया कि एक महिला ने टावर A-2, फ्लैट-702, जो सातवें माले में है, वहां से कूदकर जान दे दी है। दरअसल,  महिला गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी सैक्टर-46 नोएडा में अकेली रहती थीं। सूचना मिलने पर थाना सैक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। फिर मामले को लेकर कार्रवाई शुरू की गई।

मानसिक रूप से परेशान थी महिला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका का नाम पारुल गुप्ता है। वह एक प्राइवेट स्कूल में फिजिक्स की टीचर है। महिला गार्डेनिया ग्लोरी सोसाईटी के फ्लैट नंबर 702 में काफी समय से अकेली रहती थीं। ये सोसायटी सैक्टर-46 नोएडा में है। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि महिला मानसिक रूप से परेशान थी।

 

Exit mobile version