PCB | Imran Khan : फैंस के गुस्से के बाद बैकफुट पर आया PCB, नया वीडियो किया जारी

PCB | Imran Khan

PCB | Imran Khan

PCB | Imran Khan : हाल ही में पाकिस्तान ने अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया।  आजादी के मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने क्रिकेट के इतिहास पर बने एक वीडियो को शेयर किया था। हालांकि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक गलती कर दी जिसको लेकर खुब हंगामा हुआ। दरअसल, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान व पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की एक भी फुटेज उस वीडियों मे नहीं थी जिसके बाद फैंस का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच गया। फैंस ने जमकर बवाल मचाया जिसके बाद पीसीबी बैकफुट पर आ गया। पीसीबी ने गुरुवार को एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। साथ ही लिखा कि समय की कमी के कारण महत्वपूर्ण क्लिप को बाहर रखा गया था।

Imran Khan को वीडियो में नहीं दिखाने पर भड़के लोग

14 अगस्त को पाकिस्तान Independence Day मनाता है। इसी कड़ी इस बार भी आजादी के मौके पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पाक क्रिकेट के सुनहरे इतिहास का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में 1952 में पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की शुरुआत से लेकर अब तक के यादगार लम्हों को फिल्माया गया है। 14 अगस्त 2023 को जारी हुए वीडियो में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इमरान खान को वीडियो में नहीं दिखाया गया था।

The PCB has launched a promotional campaign leading up to the CWC 2023. One of the videos was uploaded on 14th August 2023. Due to its length, the video was abridged and some important clips were missing. This has been rectified in the complete version of the video ⤵️ pic.twitter.com/Rz2OBDyI9i

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) August 16, 2023

PCB के इस भूल के लिए फैंस ने जमकर की आलोचना

पीसीबी की इस भूल के लिए पूर्व क्रिकटरों और पाक फैंस ने जमकर आलोचना की थी। पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने पीसीबी को वीडियो डिलीट करने और माफी मांगने की बात कही थी। भारी आलोचनाओं के बाद पीसीबी ने गुरुवार को वीडियो में सुधार कर दोबारा शेयर किया। साथ ही लिखा कि पीसीबी ने गलती सुधारी और 16 अगस्त, 2023 को पूरा वीडियो जारी किया।

Imran Khan का योगदान पाकिस्तान क्रिकेट के लिए

बता दें कि इमरान खान पाकिस्तान क्रिकेट के लिए एक मिसाल से कम नहीं हैं। उनका योगदान इतना है कि कोई इसको भुला नहीं सकता। इमरान खान ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया था। भारत के खिलाफ भी वो अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। इमरान खान ने पाकिस्तान को एकमात्र वनडे वर्ल्ड कप 1992 जिताने में पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान इमरान खान ने पाकिस्तान के लिए 88 टेस्ट में 3807 रन और 175 वनडे मैच में 3709 रन बनाए। वहीं, टेस्ट में 362 विकेट और वनडे में 182 विकेट भी चटकाए हैं।

Imran Khan: इमरान खान ने सुप्रीम कोर्ट में मांगी माफी, कहा- ‘मुझे तो एक आतंकवादी की तरह पकड़ा गया’

Exit mobile version