PBKS vs LSG Highlights: IPL का पैसा वसूल मुकाबला, लगे 45 चौके और 22 छक्के, देखें यहां

PBKS vs LSG Highlights

PBKS vs LSG Highlights: आईपीएल 2023 के 38वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स को उसके अपने होम ग्राउंड मोहाली में जबरदस्त शिकस्त दी। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में टॉस जीतकर शिखर धवन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम ने 257 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया जो आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है। लखनऊ के बल्लेबाज़ों ने धुआंधार बैटिंग करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बनाए। जवाब में शिखर धवन की पंजाब टीम ने 201 रन ही बना पाई।  बनाए। नतीजन, LSG की 56 रन से जीत हुई।

PBKS vs LSG Highlights

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की पारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 257 रन बनाए। इस मैच में काइल मेयर्स ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 54 रन की पारी खेली। काइल का यह उनका मौजूदा सीजन में चौथा अर्धशतक है। वहीं, मार्कस स्टोइनिस भी अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 180 स्ट्राइक रेट से 40 गेंदों पर 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 72 रन बनाए। उनके अलावा आयुष 3 चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 43 रन पर आउट हो गए। वहीं, कप्तान केएल राहुल का बल्ला शांत रहा। वे पंजाब के खिलाफ 12 रन पर आउट हो गए। पंजाब के कागिसो रबाडा ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके।

PBKS vs LSG Highlights

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब की पारी

लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत खराब रही। गलत शार्ट खेलते हुए पंजाब के कप्तान शिखर धवन आउट हो गए। दो विकेट जल्दी खोने के बाद तायडे और सिकंदर रजा ने वापसी की उम्मीद जगाई। तायडे ने पहली आईपीएल हाफ सेंचुरी पूरी की। तायडे ने 66 रन की पारी खेली। वहीं सिकंदर रजा ने 36 रन बनाए। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर पिच पर टिक नहीं सका और पंजाब 52 रन से मैच हार गई। लखनऊ के यश ठाकुर ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके, जबकि नवीन उल हक ने 3 और रवि बिश्नोई 2 विकेट लिए।

Exit mobile version