Pathaan Controversy: ‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ पर फिर मचा बवाल, पाकिस्तानी गाने की कॉपी का लगा आरोप

Pathaan Controversy

Pathaan Controversy

Pathaan Controversy: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। दरअसल, इस फिल्म के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang) को लेकर विवाद अबतक शांत नहीं हुआ है। हाल ही में सेंसर बोर्ड ने फिल्ममेकर्स को गाने में बदलाव करने की सख्त हिदायत दी थी। वहीं अब इस गाने को लेकर एक और बवाल छिड़ गया है। ‘बेशरम रंग’ पर एक बार फिर चोरी का आरोप लग गया है। पाकिस्तान के एक सिंगर ने फिल्म के इस गाने को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

After listening to a new movie’s song, It reminded me of my song I released 26 years ago, Ab Ke Hum Bichare. Enjoy!! pic.twitter.com/X86Jw34R8k

— Sajjad Ali (@sajjad_official) December 26, 2022

पाकिस्तानी गाने की कॉपी है बेशरम रंग!

हाल ही में पाकिस्तान के एक फेमस सिंगर सज्जाद अली ने ‘बेशरम रंग’ को लेकर दावा किया है कि ये गाना उनके पुराने गाने ‘अब के हम बिछड़े’ की कॉपी है। खास बात यह है कि फिल्म या गाने का नाम लिए बिना ही सिंगर ने इशारों-इशारों में गाने के चोरी होने की बात कह दी है। वहीं इसके साथ उन्होंने अपने पुराने गाने को गाकर इस बात पर पक्की मुहर भी लगा दी है।

 

यूजर्स ने उठाए सवाल

सिंगर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक तरफ कुछ यूजर्स उन्हें सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो कुछ दोनों गानों में अलग कंपोजिशन के होने का दावा कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ये गाना पठान फिल्म के बेशरम रंग जैसा ही लग रहा है। वहीं दूसरे ने लिखा, सज्जाद अली के गाने पर आधारित है बेशरम गाना। भारतीय हमेशा हमारी गानों को पायरेट करते हैं और उन्होंने हमारे पाकिस्तानी गायकों को श्रेय भी नहीं दिया।

 

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

‘पठान’ के रिलीज डेट की बात करें तो एक्टर की ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा हुआ था। ऐसे में देखना यह होगा कि इस नए बवाल का क्या परिणाम होता है।

Exit mobile version