Monalisa Dance Video: मोनालिसा पर चढ़ा ‘पठान’ का बुखार, ‘झूमें जो पठान’ पर झूमती नजर आईं एक्ट्रेस

Monalisa Dance Video

Monalisa Dance Video

Monalisa Dance Video: शाहरुख खान की अपकमिंग ‘पठान’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं। 25 जनवरी को यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म भले ही अभी भी विवादों में हो लेकिन इसके गाने को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार फैंस पठान के दोनों गाने ‘बेशर्म रंग’ और ‘झूमे जो पठान’ पर मस्ती भरे डांस वीडियो और रील बना रहे हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी पठान को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

मोनालिसा ने लगाए किंग खान के गाने पर ठुमके

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में मोनालिसा पर भी पठान का फीवर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, इसमें मोनालिसा पठान के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। मोनालिसा का डांस देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के साथ साथ डांस के भी कायल हो गए हैं। मोनालिसा शाहरुख के हुक स्टेप को कॉपी करती हुई देखी जा सकती हैं। डांस में उनके एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह लैवेंडर कलर के टॉप और शॉट्स पहने हुए दिख रही हैं। वहीं हेयर स्टाइल और फुटवियर की बात करें तो उन्होंने पोनीटेल बना कर और  बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हैं। हमेशा की तरह इस वीडियो में भी मोनालिसा कमाल लग रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैंडसम मिस्टर पठान का बेसब्री से इंतजार है। अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं। गाना और ट्रेलर दोनों लाजवाब हैं।‘ एक्ट्रेस के इस डांस पर फैंस भी उनके दीवाने हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फैंस ने की जमकर तारीफ

पठान के गाने पर मोनालिसा के इस डांस वीडियो को देखकर फैंस के तारीफों की बौछार सोशल मीडिया पर आ गई है। एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘मैं पठान देखने नहीं जाने वाला था… लेकिन अब आपको देखा तो जाना पड़ेगा’। वहीं दूसरे ने लिखा कि, ‘आप बहुत कमाल लग रही हो।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने तो सलाह दे डाली कि, ‘डांस के इस पार्ट को आप ‘पठान’ के गाने पर में जुड़वा दो।‘

Exit mobile version