Pathan Latest Update: ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में की जोरदार कमाई, किंग खान के फैन ने बुक किया पूरा थिएटर

Pathaan

Pathan Latest Update: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म को लेकर चल रहे भयंकर विवाद के बावजूद भी किंग खान ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। ‘पठान’ फिल्म से शाहरुख 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वहीं दर्शकों में भी ‘पठान’ को लेकर इतना क्रेज है कि फिल्म का एडवांस बुकिंग शुरू होने के कुछ ही देर में फिल्म ने कई करोड़ की कमाई कर ली है। इस बीच फिल्म को लेकर किंग खान के बीच भी जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। साथ ही साथ इस फिल्म को लेकर किंग खान के एक जबरा फैन की जबरदस्त दीवानगी की खबरें सामने आ रही हैं।

शुरू हुई ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग

‘पठान’ के लिए एडवांस बुकिंग की शुरुआत 20 जनवरी से होने वाली थी, लेकिन फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए मेकर्स ने एक दिन पहले ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत कर दी थी। वहीं एडवांस बुकिंग खुलते ही फस्ट डे फस्ट शो की बुकिंग भी पूरी होने की कगार पर है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि किंग खान के एक फैन ने उनकी फिल्म ‘पठान’ देखने के लिए पूरा का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है। इस खबर पर बात करते हुए G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने कहा कि यह बात सच है कि शाहरुख खान के फैन्स ने पूरे थिएटर को बुक कर लिया है। फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 12 बजे से पहले होगी और फैंस इसे देखेंगे।

किंग खान के फैन ने बुक किया पुरा थिएटर

खबरें हैं कि मुंबई में रहने वाले शाहरुख खान के एक फैन ने उनकी अपकमिंग फिल्म पठान देखने के लिए पूरा थिएटर बुक कर लिया है। कहा जा रहा हैं कि किंग खान के इस फैन ने पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने के लिए मुंबई का गेटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया है। किंग खान के फिल्म को लेकर फैंस के बीच इस लेवल का क्रेज देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस फिल्म को देखने के लिए कितने बेताब हैं।

कुछ घंटों में बिके करोड़ों के टिकट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स की माने तो हैदराबाद में फिल्म ने 2 घंटों में ही 18 हजार टिकट बेच लिए थे। लोगों में दीपिका और शाह की जोड़ी को पर्दे पर देखने का भी खासा क्रेज है। ताजा आंकड़ों के हिसाब से फिल्म ने अब तक 3.68 करोड़ की कमाई एडवांस बुकिंग से कर ली है। इस एडवांस बुकिंग में आईमैक्स, 4डीएक्स, 2डी के टिकट शामिल हैं।

दर्शकों में दिखा जबरदस्त क्रेज

यशराज बैनर की इस फिल्म के लिए दर्शकों का क्रेज देखकर लगता है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर 35 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। ऑस्ट्रेलिया, यूएई और जर्मनी में भी पठान को अच्छी एडवांस बुकिंग देखने को मिली है। किंग खान की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म जब एडवांस बुकिंग में ऐसा कमाल कर रही हैं, तो ओपनिंग डे पर कितना धमाल करेगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म के स्टार कास्ट की बात करें तो ‘पठान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी एक कैमियो करते नजर आएंगे।

Exit mobile version