Patal Lok Sesson 2 : त्यागी ने कोर्ट में क्यों की आत्महत्या

Patal lok

साल 2020 में आई ‘पाताल लोक’ वेब सीरीज काफी लोकप्रिय रही है। इसने काफी अच्छी कमाई की थी। OTT पर रिलीज हुई इस सीरीज ने काफी धमाल मचाया था। इस सीरीज के पहले सीजन ने लोगों का खूब मनोरंजन किया था। लोग तब से ही इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे है। इसको लेकर एक बड़ा अपडेट निकल कर सामने आया है। फैंस के लिए ये जानकारी काम की हो सकती है।

पहले सीजन में कई सवाल छोड़े गए थे जिसका जवाब शायद इस सीजन में लोगों को मिलने वाले हैं। जैसे, वाजपेयी के निशाने पर क्यों बने त्यागी? त्यागी ने कोर्ट में क्यों की आत्महत्या? संजीव मेहरा को क्यों नहीं मारा गया? इसमें जयदीप के अलावा नीरज काबी, गुल पनाग, स्वास्तिका मुखर्जी, ईश्वक सिंह और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

पाताल लोक के बारे में कहा जा रहा है कि इस सीरीज में तहलका के संस्थापक तरुण तेजपाल की कहानी दिखाई गई है। तरुण पर उनके एक कर्मचारी ने उत्पीड़न का आरोप लगाया था और तरुण भी स्टिंग ऑपरेशन में मौजूद थे। इस सीरीज में संजीव मेहरा का किरदार भी कुछ ऐसा ही है और हो सकता है कि सारा मैथ्यूज ने किसी और न्यूज चैनल से जुड़कर संजीव मेहरा का पर्दाफाश कर दिया हो। हमने सारा को सीजन एक में संजीव मेहरा को धमकाते हुए भी देखा है।

‘पाताल लोक’ में पुलिस मैन हाथीराम चौधरी का किरदार निभाने वाले जयदीप अहलावत ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा, ‘यह होने जा रहा है, हम सिर्फ 10 दिन बाद शूटिंग शुरू करने वाले हैं। पाताल लोक सीजन 2 शुरू हो रहा है।’ आपको बता दें, दूसरे सीजन में भी जयदीप अपना पुराना किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।  ‘पाताल लोक-2’ के लिए जयदीप अहलावत ने 50 गुना ज्यादा फीस वसूली है। ‘पाताल लोक’ के पहले सीजन में ‘हाथीराम चौधरी’ का किरदार निभाने के लिए 40 लाख रुपए की मामूली फीस लेने वाले जयदीप ने इस बार 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

वेब सीरीज की शूटिंग शेड्यूल के बारे में आगे बात करते हुए जयदीप ने कहा, ‘अभी चार महीने, साढ़े चार महीने, पाताल लोक में एड़ियां रगड़ी जाएंगी। यह गंभीर विषय है और उसे उतनी ही खूबसूरती के साथ लिखा गया है। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करूंगा।’

 

Exit mobile version