Pat Cummins ने मोहम्मद हफीज के लिए मजे, कह दी ये बात

Pat Cummins ने मोहम्मद हफीज के लिए मजे, कह दी ये बात

Pat Cummins : ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मेजबान देश से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को रोमांचक टेस्ट मैच में 79 रन से हरा दिया। दूसरे टेस्ट में जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इससे पहले पर्थ में खेले गए शुरुआती टेस्ट में कंगारुओं ने 360 रन से जीत हासिल की थी। सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट तीन जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा। इसी बीच पैट कमिंस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हफीज की बातों पर प्रतिक्रिया दी है।

पैट कमिंस ने हफीज के लिए मजे

पैट कमिंस प्रेस कॉन्फेंस में कहा, “बढ़िया… (हंसते हुए) हां, उन्होंने अच्छा खेला। खुशी है कि हमें जीत मिली। वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता, है ना? अंत में टीम ही जीतती है।” बता दें कि मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हफीज ने कहा था, “हमने एक टीम के रूप में बेहतर क्रिकेट खेला। मुझे इस पर गर्व है। अगर मैं खेल का सारांश दूं, तो पाकिस्तान टीम ने अन्य टीमों की तुलना में बेहतर खेला। दुर्भाग्य से अंत में हम गेम नहीं जीत सके।”

पाकिस्तान को झेलनी पड़ी थी हार

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को मेलबर्न में खेले गए रोमांचक टेस्ट मैच में 79 रन से हरा दिया। पाकिस्तान को 317 रन का लक्ष्य मिला था, जिसके जवाब में टीम चौथे दिन 237 रन पर सिमट गई। पाकिस्तान टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती रही और कभी संभलने का मौका नहीं मिला। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 318 रन बनाए थे। वहीं, पाकिस्तान की पहली पारी 264 रन पर सिमट गई। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम को 54 रन की बढ़त मिली थी। ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 262 रन पर सिमटी थी और इस तरह पाकिस्तान पर उनकी कुल बढ़त 316 रन की हुई थी।

Mohammed Kaif ने भारतीय टीम के रणनीति पर की बात, कहा – “हमारे पास कई धूरंधर..”

Exit mobile version