Parineeti-Raghav : परिणीति ने शेयर की राघव चड्ढा संग शादी की तस्वीरें, बोलीं- इस दिन का बेसब्री से इंतजार था!

Parineeti-Raghav

Parineeti-Raghav

Parineeti-Raghav : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा इन दिनों में सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीता रात दोनों ने उदयपुर के लीला पैलेस में एक खूबसूरत समारोह में सात फेरे लिए। इस शादी में बॉलीवुड और राजनीति जगत की कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां शामिल हुईं। कपल के फैंस परिणीति-राघवल की की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फाइनली प्यारे कपल की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। ये तस्वीरें परिणीति चोपड़ा  ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं।

तस्वीरें शेयर कर परिणीति ने लिखा प्यारा सा नोट

आपको बात दें कि फोटोज शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा की  ब्रेकफास्ट टेबल पर पहली बात बात करते हुए हमारा दिल को इस बारे में पता था. …इस दिन का मुझे लंबे समय से इंतजार था। हम दोनों Mr and Mrs बनकर बहुत खुश हैं। एक दूसरे के बिना हम नहीं जी सकते। हमारा फॉरइवर अब शुरु होता है।

ये भी पढ़े: Sanjeev Kumar: कई हसीनाओं संग अफेयर होने के बाद भी क्यों कुंवारे रहे संजीव कुमार, जानें पूरी कहानी

वहीं दोनों के वेडिंग लुक की बात करें तो परिणीति अपने बिग डे पर मनीष मल्होत्रा ​​के बेज कलर के लहंगे को कैरी किया था, जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। साथ ही उतने ही खूबसूरत गहने भी थे जो उनके आउटफिट के साथ मैच कर रहे थे। वहीं दूल्हे मिया राघव चड्ढा अपने मामा और फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन की गई एक सबटल, एलीगेंट आइवरी कलर की ड्रेस में बहुत अच्छे लग रहे थे। खूबसूरत तस्वीरों में यह जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है और उनसे नजरें हटाना मुश्किल है।

परिणीति-राघव की शादी में कई दिग्गजों ने की शिरकत

गौरतलब है कि  कि परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में तमाम बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान सहित तमाम राजनीति जगत से जुड़े दिग्गज कपल की शादी में पहुंचे थे। वहीं पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अपनी बहन के साथ परिणीति की शादी में आई थीं। वहीं मनीष मल्होत्रा, भाग्यश्री सहित कई अन्य सेलेब्स भी परिणीति-राघव की खुशियों में शामिल हुए थे।

Exit mobile version