Bigg Boss: 4 साल बाद अलग हुए पारस-माहिरा, फैंस को लगा झटका…इस वजह से हुआ ब्रेकअप

paras chabra mahira sharma breakup

बिग बॉस 13 के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का 4 साल बाद ब्रेकअप हो गया है। जी हां, ये वहीं पारस छाबड़ा है जो बिग बॉस 13 के सबसे बढ़िया खिलाड़ी के रूप में उभरकर आए थे। खबरों के मुताबिक, माहिरा ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है क्योंकि यह एक मुश्किल दौर से गुजर रहा था।

आपको बता दें कि कपल्स 2019 में रिलेशनशिप में आए थे, हालांकि दोनों ने कभी इस रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया। लेकिन मनोरंजन के गलियारों में इनकी प्रेम की कहानी कहां छुपी रह सकती है? उनके अलग होने से उनके चाहने वालों में मायूसी छाई हुई है। वहीं दोनों के अलग होने की असली वजह का खुलासा भी हो गया है।

पारस से ब्रेकअप पर क्या बोले पारस छाबड़ा

सूत्रों के मानें तो माहिरा शर्मा ब्रेकअप से बहुत दुखी हैं। माहिरा के करीबी दोस्तों का कहना है कि पारस और महिरा कई साल से चंडीगढ़ में एक ही बिल्डिंग में रह रहे थे लेकिन हाल ही में महिरा पारस छाबड़ा को छोड़कर मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। जिसके बाद पारस के भी मुंबई शिफ्ट होने की बात सामने आई है। वहीं इस मामले को लेकर पारस छाबड़ा ने कहा कि वो और माहिरा कभी रिलेशन में ही नहीं थे, तो ब्रेकअप किस बात का। पारस कहते हैं कि हम अच्छे दोस्त है और कुछ नहीं। फिलहाल इस ब्रेकअप को लेकर माहिरा ने कोई टिप्पणी नहीं दी है।

सोशल मीडिया पर महिरा ने पारस को किया अनफॉलो

खबरों के मुताबिक, ब्रेकअप के बाद माहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर पारस संग सभी फोटोज को डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं अब माहिरा पारस को सोशल मीडिया पर फॉलो भी नहीं करती है। वहीं इस मामले को लेकर पारस माहिरा के दोस्तों का कहना है कि पारस माहिरा के ओवर प्रोटेक्टिव नेचर से तंग आ गए थे। दोस्त ने बताया, “ जब से पारस और माहिरा मुंबई आए हैं, एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। पारस माहिरा की रोक-टोक से काफी परेशान हो गए थे जिस कारण दोनों का रिश्ता मुश्किल दौर से गुजर रहा था। इस स्थिति में माहिरा से ब्रेकअप करना ही पारस को सही लगा।”

Exit mobile version