Bigg Boss 17 : ‘पंड्या स्टोर’ एक्टर कंवर ढिल्लन हो सकते है ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा, एक्टर ने दिया बड़ा अपडेट

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 : टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन काफी चर्चा में रहता है। वहीं अब ‘बिग बॉस 17’ के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं हाल ही में मेकर्स ने सलमान खान के साथ शो का नया प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें सलमान शो के रिलीज डेट का खुलासा करते नजर आ रहे हैं।

कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर में कपल और सिंगल की थीम देखने को मिलेगी। हालांकि अभी कंटेस्टेंट की फाइनल लिस्ट का खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे ही कयास की खबरें पंड्या स्टोर फेम एक्टर कंवर ढिल्लन को लेकर भी हैं। खबरें हैं कि कंवर ‘Bigg Boss 17’ में अपने लेडी लव एलिस कौशिक के साथ पार्टिसिपेट कर सकते हैं।

इंस्टा स्टोरी शेयर कर एक्टर ने दिया हिंट

आपको बता दें कि कंवर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है। इस स्टोरी में उन्होंने एक तरह से बिग बॉस 17 में शामिल होने के कयास पर ब्रेक लगाया। हालांकि, भविष्य में उन्होंने बिग बॉस में शामिल होने के दरवाजे खुले रखे हैं। कंवर ने इंस्टा स्टोरी में लिखा- अब इन कयासों को खत्म करते हैं…मैं बिग बॉस इस साल नहीं कर रहा लेकिन भविष्य में जरूर करना चाहूंगा।

ये भी पढ़े: Salman Khan : जब सेट पर सलमान ने गुस्से में शाहरुख पर चला दी थी गोली, राकेश रोशन के भी छूट गए थे पसीने

इसके साथ ही उन्होंने फैंस को सपोर्ट और इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया कहा। अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा कि मेरे पास कुछ चीजें लाइन्ड अप है… कई फैक्टर्स पर ये डिपेंड करेगा। अच्छी चीजें टाइम लेती हैं।


‘Bigg Boss 17’ की थीम होगी काफी इंट्रस्टिंग

बिग बॉस 17 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं कुछ टाइम पहले इस रियलिटी शो का प्रोमो रिलीज हुआ था जिसमें सलमान खान ने अपने लुक से हर किसी को हैरान किया था। साथ ही सलमान ने कहा था कि इस बार बिग बॉस की आंख के साथ-साथ उनका दिल, दिमाग और दम भी नजर आएगा। वहीं ‘Bigg Boss 17’ की थीम की बात करें तो ये सिंगल वर्सेस कपल्स बताई जा रही है। एक मीडिया रिपपोर्ट के मुताबिक इस बार घर को तीन हिस्सों में बांटा जाएगा। कपल्स दिल वाले हिस्से में रहेंगे जबकि सिंगल्स दिमाग वाले हिस्से में और जिन्हें स्पेशल पावर मिलेगी उनके हिस्से में दम वाला एरिया आएगा।

Exit mobile version