Hardik pandya : बांग्लादेश के खिलाफ मैच में पांड्या हुए चोटिल, टीम इंडिया की बढ़ी मुसीबत

Hardik pandya

Hardik pandya

Hardik pandya : टीम इंडिया और भारतीय फैंस के लिए काफी बुरी खबर है। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं जिसके कारण टीम इंडिया को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। दरअसल, इस मैच में बांग्लादेश की पारी के 10 ओवर से पहले ही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा। पारी के 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए। इसके बाद फिजियो की टीम मैदान पर तुरंत आई, लेकिन हार्दिक को किसी तरह का आराम नहीं मिला, जिसके बाद कप्तान रोहित ने उन्हें मैदान से बाहर जाने का ही फैसला लिया। हालांकि, अभी तक वो मैच या फिर टूर्नामेंट से बाहर नहीं हुए हैं लेकिन स्थिती को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि काफी ज्यादा चोट आई है।

बांग्लादेश की पारी के 9वें ओवर में हार्दिक पांड्या अपनी गेंद पर खुद को इंजर्ड कर बैठे। चौका रोकने के चक्कर में उन्होंने गेंद को पैर से रोकने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान उनका एंकल ट्विस्ट हो गया और वह जमीन पर ही गिर गए। इसके बाद फिजियो टीम मैदान पर पहुंची और हार्दिक के टकने पर टेप लगाई।

Hardik pandya

एंकल ट्विस्ट कर सकता है टीम इंडिया को परेशान

हाल ही में हार्दिक पांड्या ने स्टार स्पोर्ट्स को दिए एक बयान में कहा था कि वो भारतीय टीम लगातार अच्छा कर रही है जिसमें टीम का सामूहिक प्रयास है। गौरतलब है कि भारतीय टीम  अभी तक काफी अच्छा करते आ रही है। टीम इंडिया ने तीनों मोर्चों पर अच्छा योगदान दिया है। चाहे वो बैंटिंग हो, फिल्डिंग हो या बॉलिंग हो, टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। भारत के स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने प्रसारणकर्ता स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में वर्ल्‍ड कप 2023 में टीम की सफलता के मंत्र का खुलासा किया। उन्‍होंने बताया कि ड्रेसिंग रूम का माहौल शानदार है और पूरी टीम एकजुट होकर खेल रही है। जब हम ड्रेसिंग रूम में टीम बैठक के दौरान अपनी प्‍लेइंग 11 दिखाते हैं तो उसके साथ हम अपने पुराने व बचपन के फोटो दिखाते हैं। ड्रेसिंग रूम में माहौल बहुत अच्‍छा है। सभी लोग एकजुट होकर खेल रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने की है शानदार गेंदबाजी

हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की बात करें तो अभी तक बैंटिंग में ज्यादा चांस नही मिला है। हालांकि, बॉलिंग में काफी शानदार आंकड़े रहे है। पांड्या ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए तीन पारियों में 21 की औसत व 6.56 की इकॉनमी से पांच विकेट चटकाए। हालांकि, बीसीसीआई ने अभी तक कुछ ज्यादा चोट के बारे में बताया नही है। देखना होगा कि चोट कितनी गंभीर आई है। अगर वो अगले मैच के लिए फिट नहीं हो पाते हैं तो टीम इंडिया के लिए काफी चुनौती सामने आने वाली है।

ये भी पढ़ें : Hardik Pandya : टीम इंडिया के बॉलिंग कोच ने हार्दिक पांड्या की जमकर की तारीफ, बताया सबसे सफल ऑलराउंडर  

Exit mobile version