“पटना में तो हमारे सरकार ने गर्दा उड़ाकर रखा है…’, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने सीएम-नेताओं पर यूं कसा तंज

dhirendra shastri in patna

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री  का बिहार दौरा लगातार चर्चाओं में बना हुआ है। 13 मई को धीरेंद्र शास्त्री बिहार पहुंचे हैं। 17 मई तक उनका कार्यक्रम चलने वाला है। पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बिहार में आयाजित कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भीम उमड़ रही है।  बिहार के नौबतपुर में आयोजित हनुमंत कथा में जुटने वाली भक्तों और समर्थकों की भीड़ को देखकर धीरेंद्र शास्त्री काफी खुश नजर आए। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए उनके कार्यक्रम में जुटने वाली भीड़ पर खुशी जाहिर की और साथ ही साथ नेताओं पर बड़ा निशाना साध दिया।

बाबा धीरेंद्र शास्त्री का ट्वीट

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा- ”बिहार पटना में का बा, बागेश्वर सरकार बाबा बा…. पटना में हमारे सरकार ने तो गर्दा उड़ाकर रखा है….. जितनी भीड़ सीएम या नेताओं के पैसे दे-देकर बस बुक करने में नहीं आती उसकी दोगुनी तो, यहां बाबा को देखने के लिए पागल हुई है….सनातन की ऐसी अलख बिरले ही मिलती है।”

यह भी पढ़ें: “राहुल गांधी को लालू यादव का श्राप लगा है”, जानिए गिरिराज सिंह ने क्यों कहा ऐसा? 

13 से 17 मई तक है कार्यक्रम

गौरतलब है कि इस वक्त बिहार में भीषण गर्मी है, इसके बाद भी बड़ी संख्या में लोग पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में जुट रहे हैं। रविवार को भारी भीड़ जुटने की वजह से कई लोगों की तबियत बिगड़ने की भी खबर सामने आई थी। इस दौरान कुछ लोग बेहोश हो गए। ऐसे में बाबा बागेश्वर धाम ने किसी अनहोनी की आशंका जताई और उन्होंने दिव्य दरबार रद्द करने की बात कही थी। हालांकि दोपहर बाद दिव्य दरबार लगाया गया। आपको बता दें कि 13 से 17 मई तक यहां बागेश्वर धाम का कार्यक्रम हो रहा है। नौबतपुर के तरेत पाली में शुरू हुए पांच दिवसीय हनुमंत कथा में काफी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं।

वहीं पंडित धीरेंद्र शास्त्री के इस कार्यक्रम को लेकर राजनीति भी जमकर हो रही है। धीरेंद्र शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर उनके और तेजप्रताप यादव के बीच जुबानी जंग छिड़ी थी। पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने 9 मई 2023 को कहा था कि बाबा डरपोक और देशद्रोही हैं। वे लोग हिंदू-मुस्लिम समाज को लड़ाने का काम करने वालों का विरोध करेंगे और इसी के तहत उन्हें पटना में घुसने तक नहीं देंगे। हालांकि, शास्त्री के बिहार पहुंचने के बाद जब उनकी एक झलक पाने के लिए असंख्यक भीड़ पहुंची तो तेजप्रताप की तरफ से कोई बयान नहीं आया।

Exit mobile version