Palak Tiwari ने बताया डेटिंग रूमर्स पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन, जानकर रह जाएंगे हैरान

Shweta Tiwari's Reaction On Palak's Dating Rumours

Palak Tiwari: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं। पलक कई बार अपनी डेटिंग लाइफ के चलते लाइमलाइट में आ चुकी हैं। हाल ही सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का ट्रेलर लॉच हुआ। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान खान  ने इशारों-इशारों में कई बातें कहीं, जो सुर्खियों में आ गई। वहीं एक बात सलमान ने पलक को लेकर कही, जिससे लोगों को लगने लगा कि फिल्म के किसी स्टार से अफेयर चल रहा है। सलमान ने इवेंट में कहा था कि सेट पर दो लोग की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, लेकिन वे कदम आगे नहीं बढ़ा रहे हैं। फिर सल्लू मियां ने सिद्धार्थ निगम और पलक तिवारी से भी इस बारे में पूछा था।

पलक के हैं 7 बॉयफ्रेंड?

पलक तिवारी ने बताया कि इन अफवाहों की वजह से उनकी मां उन्हें प्लेयर समझने लगी हैं। जब सिद्धार्थ ने उनसे पूछा कि लोगों को लगा कि सलमान खान ने आपके लव लाइफ पर कमेंट किया है। इस पर पलक ने कहा, “मैं भी लव लाइफ के बारे में जानना चाहती हैं। आजकल मैं सभी की काल्पनिक गर्लफ्रेंड हो गई हूं। मेरे 7 बॉयफ्रेंड हैं। पढ़कर लगता है कि अरे आप तो प्लेयर हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।”

पलक के डेटिंग रुमर्स पर श्वेता तिवारी का रिएक्शन

पलक तिवारी ने बताया कि कैसे उनकी मां उनके अफेयर पर रिएक्ट करती हैं। पलक ने कहा, “मुझे एक और डेटिंग रूमर्स नहीं चाहिए। मेरी मां को लगता है कि मैं बहुत आउटगोइंग लड़की बन गई हूं। मेरे जैसे ही अफेयर रूमर्स आते हैं, मेरी मां मुझे एक-एक मैसेज फॉर्वर्ड करती हैं। वह पूछती हैं- अब ये कौन है? अब ये कहां से आया? मैं कहती हूं- नहीं ये भी नहीं है।”

Exit mobile version