पाकिस्तान के नसीम शाह ने आखिरकार किया प्यार का इजहार! उर्वशी रौतेला के बारे में कहा- “मैं प्‍यार तो…”

Nasim Shah-Urvashi Rautela

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह और भारतीय एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम पिछले कुछ समय से सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में तेज गेंदबाज ने उर्वशी को लेकर कुछ ऐसा कहा जो लगातार चर्चा का केंद्र बना हुआ है। दरअसल, अफेयर की खबरों को लेकर नसीम ने चुप्पी तोड़ी है और अपनी सफाई दी है। नसीम शाह ने कहा कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट को मैनेजर संभालता है और जन्‍मदिन पर मिली शुभकामनाओं का मैनेजर ने धन्‍यवाद देकर जवाब दिया, जिसमें उवर्शी रौतेला शामिल हैं।

एशिया कप से शुरू हुआ था मामला

चलिए आपको बताते हैं कि ये सब शुरू कहा से हुआ ? दरअसल, एशिया कप 2022 में भारत-पाकिस्तान मैच के बाद एक वीडियो खूब छाया रहा, जिसमें नसीम शाह और उर्वशी रौतेला मुस्‍कुराते हुए दिख रहे थे। तभी से दोनों को लेकर बातें बननी शुरू हो गईं। इस बात पर जोर तब और पड़ा जब उवर्शी ने पाकिस्‍तान के तेज गेंदबाज को जन्‍मदिन की शुभकामनाएं दी, जिस पर नसीम शाह का जवाब धन्‍यवाद आया। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उवर्शी रौतेला ने नसीम शाह के 20वें जन्‍मदिन पर विश करते हुए लिखा, ‘जन्‍मदिन की शुभकामनाएं नसीम शाह। डीएसपी रैंक की मानद उपाधि हासिल करने के लिए शुभकामनाएं।’ इस पर नसीम शाह ने जवाब दिया- धन्‍यवाद।

अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे- नसीम शाह

गौरतलब है कि रौतेला नसीम को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं साथ ही नसीम भी उन्हें जवाब देते नजर आते हैं। इसके बाद पाकिस्‍तान के स्‍पीड गन और भारतीय मॉडल को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह गरमा गया। फिर एक इंटरव्‍यू में उर्वशी को लेकर नसीम से सवाल पूछा गया कि आप उर्वशी को क्या मैसेज देना चाहेंगे ?

इसपर नसीम शाह ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे। इसके बाद उन्‍होंने कहा, अगर तैयार है दुल्हन तो मैं शादी कर लूंगा। इस वीडियो के सामने आने के बाद अफवाहों को मानों पर से लग गए। अब आखिरकार नसीम शाह को उर्वशी रौतेला को लेकर स्थिति साफ करनी पड़ी है। अब नसीम शाह ने खुलासा किया है कि उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर किए गए कमेंट का जवाब उन्होंने नहीं, बल्कि किसी और ने दिया था।

मैं सभी लोगों से प्यार करता हूं- नसीम शाह

नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला के बधाई संदेश की बात पर कहा कि वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ज्यादा नहीं देखते हैं। उन्होंने अपने मैनेजर से कहा था कि अगर जन्‍मदिन की मुबारकबाद मिले तो वह उसका जवाब दे दें। नसीम ने मुस्कुराते हुए कहा, मुझे अंदाजा नहीं था कि मैनेजर किसी को भी थैंक्यू लिखेंगे। नसीम शाह से जब पूछा गया कि वह उर्वशी रौतेला को पसंद करते हैं या नहीं तो उन्‍होंने कहा, मैं सभी लोगों से प्यार करता हूं। हर कोई इंसान है। हर कोई अच्छा है और मैं सभी इंसानों को पसंद करता हूं, लेकिन मैं पर्सनली कुछ भी नहीं लेता हूं। बता दें कि उर्वशी रौतेला अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनका नाम टीम इंडिया के विकेटकीपर बैटर ऋषभ पंत के साथ भी जुड़ चुका है।

Exit mobile version