ICC World Cup 2023 : पाकिस्तान के लिए आई अच्छी खबर, वर्ल्ड कप के लिए भारत का वीजा जारी

ICC World Cup 2023

ICC World Cup 2023

ICC World Cup 2023 | Pakistan Cricket Team : विश्वकप 2023 की शुरूआत पांच अक्टूबर से होने जा रही है और फाइनल 19 नवंबर को खेला जाएगा, इस बार विश्वकप की मेजबानी भारत करने जा रहा है, ऐसे में सभी टीमें खेलने के लिए भारत आएगी।  हालांकि, पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को वीजा संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए वीजा जारी कर दिया गया है। इसका मतलब है कि कल पाकिस्तान की टीम भारत में कदम रखेगी। बाबर आजम की सेना 27 सितंबर को दुबई के रास्ते हैदराबाद (भारत) पहुंचना है।

ICC World Cup 2023 | Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान की टीम को मिली वीजा की मंजूरी

इस बात की पुष्टि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने की है। आईसीसी के एक प्रवक्ता के अनुसार ये बताया गया कि पाकिस्तान को वीजा जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि पीसीबी द्वारा राष्ट्रीय टीम की हैदराबाद यात्रा में देरी पर आईसीसी के सामने चिंता जताए जाने के कुछ घंटों बाद वीजा मिलने की खबर आई। 27 सितंबर की तड़के पाकिस्तान की भारत की निर्धारित यात्रा से 48 घंटे से भी कम समय पहले वीजा मंजूरी मिल गई।

6 अक्टूबर से पाकिस्तान की टीम करेगी अभियान की शुरुआत

बाबर आजम की टीम शुक्रवार, 29 सितंबर को अपना पहला अभ्यास मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। आपको बता दें, पाकिस्तान अपने वनडे वर्ल्ड कप 2023 अभियान की शुरुआत नीदरलैंड के खिलाफ 6 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में करेगा। जिसके बाद उनका सामना श्रीलंका से 10 अक्टूबर और मेजबान भारत से 14 अक्टूबर को होगा।

वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), फखर जमान, इमाम उल-हक, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, सलमान अली आगा, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, हारिस रऊफ, हसन अली, शाहीन अफरीदी और मोहम्मद वसीम

Pakistan Cricket Team : रोते बिलकते पाकिस्तान को ट्रॉफी की उम्मीद, अपनी हरकतों से विवादों ने घिरी टीम

Exit mobile version