शिमला: दर्दनाक हादसा! 900 मीटर खाई में गाड़ी गिरने से 3 की मौत, 1 घायल

shimla road accident

shimla road accident

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बीते रविवार एक और दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है। हादसा शिमला की शोघी मेहली बाईपास पर एक गाड़ी के खाई में गिरने से हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय गाड़ी में 4 लोग सवार थे, जिनमें से 3 की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है। स्थानीय लोगों ने घायल को व्यक्ति को आईजीएमसी पहुंचाया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

ये दर्दनाक सड़क हादसा उत्तराखंड के शिमला के शोघी मेहली बाईपास पर हुआ। यहां एक पंजाब नम्बर की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, हादसे के वक्त गाड़ी में कुल 4 लोग सवार थे, जिनमें से 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से एक घायल व्यक्ति को आईजीएमसी पहुंचाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत 1 घायल

पुलिस ने मृतकों की पहचान कृष्ण पुत्र चंदिया नंगल पंजाब, अमर पुत्र जैल सिंह नंगल पंजाब और राजवीर पुत्र एतवारी के नाम से की है। यह लुधियाना पंजाब के रहने वाले है। वहीं घायल की पहचान लखन पुत्र बालक नंगल का रहने वाला है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये हादसा सोमवार रात 9 बजे के करीब हुआ है। गाड़ी सवार चारों सोलन की तरफ जा रहे थे कि तभी गाड़ी के अनियंत्रित होने से कार मेहली बाईपास पर बनोग गांव में करीब 900 मीटर की खाई में जा गिरी। ऐसे में अब पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version