प्यार का दर्दनाक अंत, दिलदार ने रूबिका को 50 टुकड़ों में काटा

madhavi blog5

देश में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां महिला सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए पुलिस रात दिन एक कर रही है। तो वहीं अपराधी भी लगातार बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बीते दिनों राजधानी दिल्ली में श्रद्धा वाकर हत्याकांड काफी सुर्खियों में रहा। ठीक ऐसा ही मामला झारखंड के साहिबगंज जिले से सामने आया है, जहां रूबिका पहाड़िया नाम की एक युवती को उसके प्रेमी ने हत्या कर 50 टुकड़ों में काट दिया।

ऐसे हुई थी मुलाकात

बोरियो थाना क्षेत्र के गोंडा पहाड़ की रहने वाली एक आदिम जनजाति पहाड़िया समुदाय से ताल्लुक रखने वाली रुबिका 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर थी। 22 साल की ने नौवीं क्लास में पढ़ाई छोड़ दी थी। जिसके बाद उसकी शादी हुई। रूबिका की पति की मौत के बाद बोरियों बेलटोला में रहने वाले 25 साल के दिलदार अंसारी से उसकी मुलाकात हुई। 2 साल तक बोरियो बाजार में यह सिलसिला जारी रहा। पति की मौत से रूबिका पूरी तरह टूट चुकी थी, लेकिन इस बीच दिलदार ने उसे अपने झूठे प्यार का सहारा देकर प्रेम जाल में फंसाया। इस बीच वह लगातार रुबिका का शारीरिक शोषण भी करता रहा। दिलदार पेशे से कबाड़ी का काम करता है, लेकिन हमेशा फैशनेबल ड्रेस पहनकर खुद को किसी हीरो से कम नहीं समझता था।

प्यार के किए 50 टुकड़े

मृतका रुबिका की बहन के मुताबिक दिलदार के प्रेम जाल में फंसने के बाद परिजनों के विरोध के बाद भी वह उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहती रही। रुबिका ने दिलदार पर शादी का दबाव बनाया और इसी बीच मामला थाने तक जा पहुंचा। थाने की पुलिस ने हस्तक्षेप के बाद दीमापुर में दोनों की शादी करवा दी। लेकिन रुबिका को क्या मालूम था कि जिसके लिए वह परिवार तक को छोड़ रही है, वही दिलदार उसके 50 टुकड़े कर देगा।

वारदात में शामिल हैं कई लोग

दिलदार ने रूबिका के 50 टुकड़े तो कर ही दिए थे। जिन्हें उन्होंने अलग-अलग जगहो पर फेंक दिया। बता दें कि मामला पुलिस के पास पहुंचते ही तफ्तीश शुरू की गई। पुलिस ने जांच करते हुए अभी तक शव के 12 टुकड़ों को बरामद कर लिया है। 2 दिन पूर्व दिलदार ने बोरियो थाने में अपनी पत्नी के गुम होने की शिकायत दर्ज करवाई थी। डीआईजी सुदर्शन मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि वारदात में दिलदार समेत कई लोगों का हाथ है।

कैसे हुआ खुलासा

दरअसल शनिवार की देर शाम बोरियो संथाली पंचायत के मुखिया एरिका स्वर्ण मरांडी के पुत्र मनोज दास ने स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि निर्माणधीन आंगनबाड़ी केंद्र के पास मानव अंग बरामद हुए हैं। कुत्ते अंग के पास मंडरा रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जिसके बाद कई लोगों से पूछताछ की गई। जिस जगह मानव अंग का टुकड़ा बरामद हुआ था, उसके पास 300 मीटर की दूरी पर बंद पड़े मकान में पुलिसकर्मियों की टीम भी पहुंची। जहां एक बोरे में मांस के टुकड़े और हड्डियां पड़ी हुई हैं। जिसमें से कुछ टुकड़ों को मुंह में दबाकर बाहर निकले। छानबीन में उसी बंद मकान से महिला की क्षत-विक्षत डेड बॉडी भी मिली।

Exit mobile version