उत्तर भारत में जारी है ठंड और कोहरे का प्रकोप, दिल्ली में भी छाया घना कोहरा

Weather Update

Weather Update

Weather Update : उत्तर भारत के ज्यादातर इलाकों में ठंड और कोहरे का प्रकोप जारी हैं। कोहरे की वजह से आने-जाने में लोगों को बहुत परेशानी हो रहीं है। इसके अलावा लो विजिबिलिटी (Weather Update) की वजह से कई फ्लाइट्स के आने-जाने में देरी भी हो रही है। साथ ही कई ट्रेनों के समय में भी बदलवा किया गया है।

जारी रहेगा ठंड का प्रकोप

दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में आज सुबह से ही ठंड (Weather Update) के साथ शीत लहर का प्रकोप जारी है। भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के मुताबिक, आने वाले कई दिनों तक उत्तरी राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ में शीत लहर की स्थिति बनी रहेगी। साथ ही उत्तर पश्चिम भारत के कई इलाकों में घने कोहरे के साथ ठंड जारी रहेगी।

बता दें कि आज दिल्ली में भी सुबह से घना कोहरा छाया रहा, जिसकी वजह से आज पूरे दिन ठंड (Weather Update) के साथ शीत लहर चलेगी।

पहाड़ी इलाकों पर होगी तेज बर्फबारी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के पूर्वानुमान के मुताबिक, आज उत्तराखंड, लद्दाख, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में तेज बर्फबारी के साथ बारिश (Weather Update) भी होगी। इसके अलावा गिलगित-बाल्टिस्तान के कई जगहों पर भी बर्फबारी और बारिश होने की संभावना हैं। बता दें कि आज पहाड़ी इलाकों की कई जगहों पर तापमान माइनस में जाने का अनुमान है।

Exit mobile version