Bigg Boss 16 : साजिद, टीना और स्टैन.. में से इस कंटेस्टेंट की किस्मत ने छोड़ा साथ, घर से हुआ बेघर

Bigg Boss 16 Elimination

Bigg Boss 16 Elimination

Bigg Boss 16 Elimination : टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 16 की प्रसिद्धि दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रहीं हैं। हर बार की तरह इस बार का सीजन भी लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब तक शो (Bigg Boss 16 Elimination) अपना आधा पड़ाव पूरा कर चूका हैं। पिछले हफ्ते घर से कोई भी कंटेस्टेंट नहीं निकला था लेकिन इस हफ्ते एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा।

इस हफ्ते सात कंटेस्टेंट्स साजिद खान, सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट, टीना दत्ता, शिव ठाकरे, प्रियंका चौधरी और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं। इन सभी कंटेस्टेंट की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऐसे में घर से जिस भी कंटेस्टेंट का सफर खत्म होगा। वाकई उसके फैंस को तगड़ा झटका लगेगा।

ये कंटेस्टेंट्स हुआ घर से बेघर

शो (Bigg Boss 16 Elimination) से अब तक श्रीजिता डे, मान्या सिंह, गौरी नागोरी और गौतम विग का सफर खत्म हो चूका हैं। हालांकि पिछले हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंट को शो से निकाला नहीं गया था। इसके बाद अब इस हफ्ते के एलिमिनेशन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई तरह की अटकले लगाई जा रहीं है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि इस बार सुंबुल तौकीर खान का सफर शो से खत्म हो जाएगा। बिग बॉस (Bigg Boss 16) के दर्शकों का मानना है कि शो में अब तक उनका योगदान ना के बराबर है। तो कुछ लोगों का मानना है कि इस बार अंकित का सफर शो से खत्म हो जाएगा।

लेकिन बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Elimination) की अपडेट शेयर करने वाले फैन पेज द खबरी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस हफ्ते भी कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा।

Exit mobile version