Pathaan OTT Release: ‘पठान’ की ओटीटी डेट आई सामने, जानिए कब और कहां देख सकेंगे फिल्म?

Pathaan OTT Release Date

Pathaan OTT Release: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में लगी हुई हैं। पठान के जरिए बॉलीवुड ने एक बार फिर दमदार तरीके से कमबैक किया है। देश दुनिया में बड़े पर्दे पर और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब पठान ओटीटी की दुनिया में भी तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फैंस को भी ‘पठान’ के ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार था और अब मेकर्स ने उनका ये इंतजार खत्म करते हुए फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

we sense a turbulence in the weather, after all Pathaan is coming!#PathaanOnPrime, Mar 22 in Hindi, Tamil and Telugu @iamsrk @deepikapadukone @TheJohnAbraham #SiddharthAnand @yrf pic.twitter.com/MnytnUqZEj

— prime video IN (@PrimeVideoIN) March 20, 2023

‘पठान’ की ओटीटी रिलीज डेट का हुआ ऐलान

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के पहले ही दिन दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली थी। इस फिल्म से शाहरुख खान ने लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी और उनकी वापसी का बज फैंस पर भरपूर दिखा। पठान की रिलीज के बाद से ही किंग खान को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। रिलीज के लगभग दो महीने के बाद भी फिल्म को लेकर फैंस का नशा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यही कारण है कि एक लंबे समय बाद पठान हजार करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। हालांकि अभी भी मेकर्स को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और इसीलिए अब इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। आपको बता दें कि ‘पठान’ 22 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दर्शकों को देखने को मिलेगी।

nothing, just Pathaan sharing some news with you 💣

watch #PathaanOnPrime, Mar 22 in Hindi, Tamil and Telugu@iamsrk @deepikapadukone @TheJohnAbraham #SiddharthAnand @yrf pic.twitter.com/2SM5PDEKbV

— prime video IN (@PrimeVideoIN) March 21, 2023

अमेजन प्राइम ने किया ऑफिशियल ट्वीट्

बता दें कि ओटीटी पर फिल्म रिलीज की जानकारी अमेजन प्राइम ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘हमें मौसम बिगड़ने का एहसास हो रहा है। पठान, 22 मार्च से अमेजन प्राइम वीडियो पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में।’ ‘पठान’ के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा समेत कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं नजर आए हैं। फिल्म की कहानी एक इंडियन स्पेशल एजेंट पठान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जिम (जॉन अब्राहम) से देश की रक्षा करने के लिए जी-जान लगा देता है। फिल्म में सलमान खान का कैमियो भी है, जिसने इसका मजा दोगुना कर दिया है।

Exit mobile version