यूपी: पुलिसकर्मी ने नशीली दवा खिलाकर किया उड़ीसा की महिला का रेप, अफसरों ने साधी चुप्पी

Rape case filed against policeman in up

उत्तर प्रदेश में एक युवती ने पुलिसकर्मी पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले ने पूरे पुलिस विभाग में हाहाकार मचा दिया है। वहीं अयोध्या पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर पुलिस अधिकारियों को भी इस मामले से बचते हुए देखा जा रहा है। सवाल ये है कि, जब रक्षक ही भक्षक हो तो सुरक्षा की उम्मीद कहा से की जाए। फिलहाल इस मामले को लेकर यूपी सरकार ने भी सन्नाटा बनाया हुआ है।

युवती का बंधन बनाकर रेप

ये बड़ी खबर रामनगरी से सामने आई है। दरअसल, यहां उड़ीसा के कटक की रहने वाली एक महिला के साथ एक पुलिसकर्मी ने अयोध्या के एक होटल में बंधक बनाकर दुष्कर्म कर दिया। इतना ही नहीं, पुलिसकर्मी ने वारदात को अंजाम देने के बाद युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी पुलिसकर्मी उसको वीडियो के आधार पर ब्लैकमेल कर रहा है, यहां तक की आरोपी ने महिला को जान से मारने की भी धमकी दी है। युवती ने पुलिस में इस मामले की जानकारी दी। जिसके बाद अयोध्या पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की कटक निवासी 25 वर्षीय युवती एक निजी कंपनी में बीमा एजेंट है। इसी सिलसिले में उसकी मुलाकात हिमांशु कुमार संखवार से हुई थी। हिमांशु उत्तर प्रदेश पुलिस में आरक्षक के पद पर तैनात है और वह कानपुर का रहने वाला है। वर्तमान में उसकी तैनाती प्रयागराज में है। घटना के समय हिमांशु अयोध्या में ड्यूटी कर रहा था। पीड़िता का आरोप है कि 19 नवंबर 2022 को अयोध्या आने पर हिमांशु उसे फ्री में होटल दिलाने का लालच देकर अशर्फी भवन चौराहे क्षेत्र स्थित एक होटल में ले गया। वहां कमरे में आरोपी ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मामले पर अफसरों ने साधी चुप्पी

इस मामले को लेकर पीड़िता ने पुलिसकर्मी सहित अपने पिता पर भी आरोप लगाया है। वहीं दूसरी और अफसरों ने इस घटना पर पूरी तरह से चुप्पी साधी हुई है। वहीं अयोध्या पुलिस ने इस घटना को लेकर जांच की जानकारी दी है। फिलहाल मामले को लेकर कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है।

 

Exit mobile version