Namashi Chakraborty : “मैं उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहता हूं…”, ओरी की प्रसिद्धी मिथुन के बेटे को नही है स्वीकार

Namashi Chakraborty

Namashi Chakraborty: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अपने समय में बॉलीवुड सिनेमा में अपनी एक्टिंग का दमखम सभी को दिखा चुके हैं। वहीं इसके बाद उन्होंने राजनीति में भी अपना सिक्का जमाया है। ऐसे में उनके बाद अब उनके बेटे नामशी चक्रवर्ती भी पिता के नक्शे-कदम पर ही चलने में लगे हुए हैं। वो भी अपने पिता की तरह ही मेहनत करके फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। इस बीच हाल ही में उन्होंने ओरी की लोकप्रियता को लेकर रिएक्ट किया है। उन्हें ओरी की प्रसिद्धि पर अफसोस है क्योंकि वे बिना कुछ किए ही पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं।

बहुत संघर्ष कर रहे हैं Namashi Chakraborty

बता दें कि नामशी को एक बड़े स्टार के बेटे होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है। यहां तक कि अभी भी वो फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नामशी ने नेपोटिज्म डिबेट पर खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने मुंबई में ऑडिशन में सफल होने के लिए वर्षों तक संघर्ष किया। हालांकि उनकी डेब्यू फिल्म बैड बॉय ने उनके जिंदगी की दिशा बदल दी।

बाकी स्टार किड्स की तरह नहीं हैं नामशी चक्रवर्ती

बता दें कि हाल ही में नामशी चक्रवर्ती से एक साक्षात्कर से बातचीत के दौरान जब पूछा गया कि वे अन्य स्टार किड्स की तरह पैपराजी से तस्वीरें क्यों नहीं खिंचवाते है। इसपर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, “मैंने एक महीने तक ऐसा करने की कोशिश की। मैं कपड़े किराए पर लेता था और पोज देता था, लेकिन इससे मुझे कोई काम नहीं मिलता था। इसलिए मैंने यह करना बंद करने का फैसला किया।”

ओरी की लोकप्रियता Namashi Chakraborty को नहीं पसंद

बता दें कि इस दौरान नामशी ने अपना एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि, “मैं आपको पिछले सप्ताह की एक कहानी सुनाता हूं। मैं सोहो हाउस में बैठा था और मेरे दोस्त ने मुझसे पूछा कि मैं आजीविका के लिए क्या करता हूं। मैंने उनसे कहा कि मैं एक अभिनेता हूं और मिथुन का बेटा हूं। वह बहुत प्रभावित हुए, उन्होंने मेरा सोशल मीडिया देखा और पूछा, ‘भाई क्या आप ओरी के दोस्त हैं?”

“मैं उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहता हूं।”- नामशी चक्रवर्ती

बता दें कि नामशी ने आगे कहा कि, “मैंने हीरो बनने के लिए की गई अपनी सारी मेहनत के बारे में सोचा। मुंबई में तीन साल तक किए गए संघर्षों के बारे में सोचा, मैं इतने बड़े स्टार का बेटा हूं, लेकिन यहां यह लड़का है, जो मुंह बनाता है और सेल्फी लेता है और अधिक लोग उसे जानते हैं। मैं सोच में पड़ गया कि शायद मुझे और अधिक पहचाने जाने की जरूरत है। मैं ओरी की तरह प्रसिद्ध होना चाहता हूं, लेकिन पूरी गंभीरता से, मैं उस तरह की प्रसिद्धि नहीं चाहता हूं।”

Exit mobile version