Oppo Reno 10 सीरीज का लॉन्च डेट आया सामने, जानें क्या होंगे फीचर्स

Oppo Reno 10 5G

चीनी स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो बहुत जल्द अपने नए फोन रेनो सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस फोन का नाम Oppo Reno 10 5जी होने वाला है। रिपोर्टस के मुताबिक इस स्मार्टफोन को भारत में अगले हफ्ते पेश किया जाएगा। कंपनी ने खुद यह बताया है कि इस स्मार्टफोन को 10 जूलाई को भारत के मार्केट में उतारा जाएगा। फीचर्स की बात करें तो इसमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। आइए विस्तार से इसके बारें में जानते हैं…..

Oppo Reno 10 5जी के फीचर्स

डिस्प्ले की बात करें तो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले स्पेसिफिकेशंस कंफर्म नहीं हुए है, लेकिन इसमें 6.74 इंच का फुलएचडी+ एमोलेड पैनल मिल सकता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सेंपलिग प्रदान कर सकता है। चिपसेट की बात करें तो ओप्पो रेनो 10 सीरीज फोन में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट मिलने की बात वेबसाइट पर देखी जा सकती है। हालांकि, ये किस कन्फ्युगेरेशन के साथ आएगा, इसकी सटीक जानकारी सामने नहीं आई है।

कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप

कैमरा सेटअप और बैटरी बैकअप को देखें तो डिवाइस में इंडस्ट्री का पहला 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो पोर्ट्रेट कैमरा लेंस ओआईएस सपोर्ट के साथ दिया जाएगा। वहीं इसके बेस मॉडल में 5000mAh बैटरी और 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। यह डिवाइस केवल 47 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। अन्य फीचर्स को देखें तो कंपनी रेनो 10 सीरीज में अल्ट्रा लो टेंपरेचर चार्जिंग मोड भी देगी। जो ठंडे मौसम यानी माइनस में टेंपरेचर होने पर काम आएगा।

स्मार्टफोन की कीमत

कीमत की बात करें तो अब तक कंपनी ने फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। एक टिपस्टर ने पहले रेनो 10 सीरीज के तीनों फोन की कीमत की जानकारी लीक की थी, जिसमें दावा किया गया था कि भारत में ओप्पो रेनो 10 की कीमत 30,000 रुपये से शुरू होगी।

 

Exit mobile version