6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुआ Oppo A60, जानिए फीचर्स और कीमत

Oppo A60

Oppo A60: दिग्गज चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने अपने कस्टमर्स के लिए खुशखबरी पेश की है। दरअसल, कंपनी ने एक नया फोन Oppo A60 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इसे विभिन्न वेबसाइट पर सेल के लिए लिस्ट भी कर दिया है। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो यूजर्स को पसंद आने वाला है। इसके साथ 6.67-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, क्वॉलकॉम का पावरफुल स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लेंस और 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। गौरतलब है कि इसे फिलहाल वियतनाम में पेश किया गया है। भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।आइए विस्तार से इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को देखते हैं…

Oppo A60 के स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले: सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो डिस्प्ले के लिए इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ 1604 x 720 का एचडी+ पिक्सल रिजॉल्यूशन, 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 950 निट्स अधिकतम ब्राइटनेस का सपोर्ट भी मिल जाता है।

प्रोसेसर: चिपसेट के तौर पर इसमें क्वॉलकॉम का पावरफुल स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट लगाया है। यह 6नैनोमीटर प्रक्रिया पर काम करता है जो गेमिंग के लिए भी काफी कमपैटिबल है।

रैम तथा स्टोरेज: डाटा स्टोरेज की बात करें तो Oppo A60 में दो स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। जिसमें 8GB रैम +128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 256 जीबी स्टोरेज शामिल है। इसमें एक्सटेंडेड सपोर्ट से 16GB तक रैम का उपयोग किया जा सकता है साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड से 1टीबी तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्रॉफी के लिए Oppo A60 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का अन्य लेंस लगा हुआ है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बैटरी बैकअप: वहीं, पावर बैकअप के लिए इसमें यूजर्स को 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसे फटाफट चार्ज करने के लिए 45वॉट सुपरवूक फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: चीन में बहुत जल्द लॉन्च होने जा रहा है Oppo K12, जानें संभावित फीचर्स

Exit mobile version