Irfan Pathan के निशाने पर एक बार फिर से पाकिस्तानी प्रशंसक, ट्वीट कर उड़ाया मजाक

Irfan Pathan

Irfan Pathan

Irfan Pathan : गुरुवार को श्रीलंका ने 11वीं बार एशिया कप के फाइनल में अपनी जगह बनाई है और अब उसका सामना फाइनल में भारत के साथ होगा। भारत पहले ही फाइनल में प्रवेश कर दूसरे फाइनलिस्ट के इंतजार में बैठा था। हालांकि, अब ये तय हो गया है कि 17 सितंबर को खिताबी मुकाबले में भारत और श्रीलंका आमने-सामने होंगे। हालांकि, पाकिस्तान बनाम श्रीलंका मैच में ऐसा माना जा रहा था कि पाकिस्तान की टीम श्रीलंका को हराकर पहली बार भारत के साथ एशिया कप के फाइनल में प्रवेश करेगी। हालांकि, अब पाकिस्तान टीम का फाइनल में पहुंचने का सपना चकनाचूर हो गया। कल यानी गुरुवार को श्रीलंका ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस हार के बाद पाकिस्तान टीम की जमकर आलोचना हुई। इस कड़ी में पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान से भी नहीं रहा गया और उन्होंने पाकिस्तान की हार के बाद उसके जले पर नमक छिड़क दिया। उन्होनें एक्स पर पाकिस्तानी टीम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कम से कम फाइनल अब एकतरफा तो नहीं होगा।

Irfan Pathan

श्रीलंकाने पाकिस्तान के फाइनल खेलने के सपने को किया चकनाचुर

दरअसल, भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर-4  राउंड में जब आमना सामना हुआ था, तब बाबर आजम की सेना ने टीम इंडिया के सामने आसानी से हथियार डाल दिए थे। पाकिस्तानी बल्लेबाज एक बड़ी साझेदारी निभाने में नाकाम रहे। उस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 228 रन से रौंदकर शान से फाइनल का टिकट कटाया था। वहीं श्रीलंका ने भारत के खिलाफ गजब की जीवटता दिखाई। श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने आसानी से अपने हथियार नहीं डाले और अंत तक भारतीय गेंदबाजों से मुकाबला किया। उसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ भी श्रीलंका ने अपना लोहा मनवाया। श्रीलंका ने पहले भारत को 213 रन पर रोक दिया था जबकि पाकिस्तान के खिलाफ उसने 2 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर बाबर की सेना को एशिया कप फाइनल खेलने का ख्वाब चकनाचूर कर दिया।

एक बार तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को ही लगाई थी लताड़

ये पहली बार नहीं है जब इरफान पठान ने इस तरह से पाकिस्तानियों की चुटकी ली है। कई दफा वो आलोचकों को जबरदस्त जवाब भी देते नजर आते रहे हैं। जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रन से हराया था तो इरफान ने पाकिस्तान को ट्रोल किया था। भारत द्वारा पाकिस्तान पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने पाकिस्तानी प्रशंसकों का मज़ाक उड़ाते लिखा, “खामोशी छाई हुई है काफी, लगता है पड़ोसियो ने टीवी के साथ मोबाइल भी तोड़ दिया है… वहीं, एक बार तो पाकिस्तान के पीएम को ही लताड़ दिया था। 150 बनाम 170 के बीच मुकाबले वाले ट्वीट का जवाब देते हुए इरफान पठान ने लिखा, “आपमें और हममें फर्क है। हम अपनी खुशी से खुश हैं और आप दूसरे की तकलीफ से। इसलिए खुद के मुल्क को बेहतर करने पर ध्यान नहीं है।” इससे पहले इरफान पठान ने लिखा था, “पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है, लेकिन ‘ग्रेस’ आपके बस की बात नहीं है।”

Pathaan: छोटा पठान बन इरफान पठान के बेटे ने लूटा शाहरुख का दिल, डांस देख कायल हुए असली पठान

Exit mobile version