Tiger 3 Vs Ayalaan: दिवाली के मौके पर बॉलीवुड और साउथ की 2 बड़ी फिल्मों में होगी टक्कर, ‘टाइगर 3’ से भिड़ेगी ‘अयलान’

Tiger 3 Vs Ayalaan

Tiger 3 Vs Ayalaan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है। सलमान खान की इस फिल्म को सोलो रिलीज होने का पूरा फायदा मिल रहा है। हालांकि उनकी अगली फिल्म के लिए ऐसा नहीं होने वाला है। दरअसल, दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली भाईजान की फिल्म टाइगर 3 के सामने साउथ की एक फिल्म ने चुनौती खड़ी कर दी है। कहा जा रहा है कि आर रविकुमार द्वारा निर्देशित शिवकार्तिकेयन की फैंटेसी एंटरटेनर ‘अयलान’ (Ayalaan) दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में अगर ये खबर सच है तो इस दिवाली दर्शकों को साउथ और बॉलीवुड की इन 2 फिल्मों में घमासान होता दिख सकता है।

‘आयलन’ Vs ‘टाइगर 3’

गौरतलब है कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली पर रिलीज होने वाली है। हालांकि अब भाईजान के इस फिल्म को टक्कर देने के लिए साउथ की एक फिल्म उनके रास्ते में सामने खड़ी हो गई है। दरअसल, खबरें हैं कि 24एएम स्टूडियोज के आरडी राजा द्वारा निर्मित और आर रविकुमार द्वारा निर्देशित शिवकार्तिकेयन की फैंटेसी एंटरटेनर ‘अयलान’ भी इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म का एक पोस्टर और छोटा सा टीजर वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें शिवकार्तिकेयन के साथ एक छोटा सा एलियन नजर आ रहा है। सालों पहले एलियन बेस्ड फिल्म कोई मिल गया को फैंस ने काफी पसंद किया था। ऐसे में ‘अयलान’ दिवाली पर ‘टाइगर 3’ को दमदार टक्कर दे सकती है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘किसी का भाई किसी की जान’

सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर है। फिल्म फुल ऑफ एक्शन, फैमिली-ड्रामा और रोमांस से भरी है। ऐसे में अब दर्शकों को भाईजान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version