Shah Rukh Khan: धनतेरस के मौके पर शाहरुख खान ने फिल्म डंकी के शेयर किए दो नए पोस्टर, बोलें- ‘बिना ऐसी फैमिली के कैसी होगी दिवाली’

Shah Rukh Khan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। शाहरुख जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर हैं। इस फिल्म को लेकर किंग खान इन दिनों खूब चर्चा बटौर रहे हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। इस बीच धनतेरस के दिन किंग खान ने फिल्म के दो नए पोस्टर जारी किए हैं।

धनतेरस के मौके पर रिलीज हुआ डंकी का एक और पोस्टर

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म डंकी के दो बिल्कुल नए पोस्टर शेयर किए हैं। ये पोस्टर बेहद खास हैं। इसमें शाहरुख के साथ फिल्म के दो और बड़े एक्टर यानी विक्की कौशल और तापसी पन्नु भी नजर आ रहे हैं। पहले पोस्टर में किंग खान एक स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं। उनके पीछ तापसी पन्नु भी बैठी नजर आ रही हैं। इस पोस्टर पर लिखा है – ‘अपनों के साथ मनाए दिवाली’।

इस दिन रिलीज होगी डंकी

आपको बता दें डंकी शाहरुख खान की इस साल की तीसरी बड़ी फिल्म होगी। ये फिल्म राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की है। फिल्म में किंग खान के साथ तापसी पन्नु और विक्की कौशल भी अहम रोल में है। ये फिल्म इसी साल क्रिस्टमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। किंग खान के फैंस फिल्म के ट्रेलर और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Exit mobile version