Dream Girl 2 : ‘ड्रीम गर्ल 2’ की शानदार कामयाबी पर आयुष्मान खुराना ने किया फैंस का धन्यवाद, बोले- “यही मेरा इनाम है”

Dream Girl 2

Dream Girl 2

Dream Girl 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर इस फिल्म से पूजा बनके फैंस को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार है।

आयुष्मान खुराना हमेशा लीग से हटकर फिल्में करते हैं जिसकी वजह से लोगों को उनसे काफी उम्मीदें रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही है। वहीं पहले दिन 10.69 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन के साथ इस फिल्म ने आयुष्मान को उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दी है। अपनी एक्टिंग के लिए मिल रहे इतने प्यार और तारीफ के बाद एक्टर ने सबको धन्यवाद दिया है।

Ayushmann Khurrana के करियर की बेस्ट ओपनिंग है ‘Dream Girl 2’

फिल्म के बारे में बात करते हुए और ‘ड्रीम गर्ल 2’ के शानदार बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस पर कमेंट करते हुए, आयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस पर ‘ड्रीम गर्ल 2’ की ओपनिंग से काफी खुश हूं क्योंकि इसने मुझे मेरे करियर की बेस्ट ओपनिंग दी है! दर्शकों को सिनेमाघरों में लौटते हुए, साथ हँसते हुए और मेरी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को एक्सपीरियंस करते देखना असलियत में दिल को छू लेने वाला है।

ये भी पढ़े: https://youtu.be/Hu-GhNjGpT8?si=7CDqKrqz-cZ3F96c

बात को जारी रखते हुए आयुष्मान ने कहा “इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर मैं बहुत खुश हूं। मुझे आशा है कि पॉजिटिव फीडबैक आता रहेगा और फिल्म आगे बढ़ती रहेगी। दर्शकों से मेरे काम की सराहना और प्यार देखना मेरा इनाम है।” आपको बता दे कि मूवी देखने के बाद हर कोई करम और पूजा के किरदार में आयुष्मान खुराना के बेशुमार एक्टिंग परफॉरमेंस की तारीफ कर रहा है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टारकास्ट

‘ड्रीम गर्ल 2’ को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और एकता आर कपूर और शोभा कपूरने प्रोड्यूस किया है। इसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल्स में हैं, जबकि परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर का भी अहम् किरदार है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Exit mobile version