दिवाली पर इस जूलरी शॉप के मालिक ने कर दी अपने कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले

Balle balle blog image

तमिलनाडु में एक जूलरी शॉप के मालिक ने अपने कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट दिया कि सभी हैरान रह गए। खुशी के मारे कई कर्मचारियों की आंखों में आंसू तक निकल आए। दरअसल जूलरी शॉप के मालिक जयंती लाल ने अपने स्टाफ को दिवाली के तोहफे के रूप में बाइक और कार दे दीं।

दिवाली के मौके पर हर साल कंपनियां अपने कर्मचारियों को गिफ्ट और बोनस देती हैं। वहीं तमिलनाडु में एक जूलरी शॉप के मालिक ने अपने कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट दिया कि सभी हैरान रह गए। खुशी के मारे कई कर्मचारियों की आंखों में आंसू तक निकल आए। दरअसल जूलरी शॉप के मालिक जयंती लाल ने अपने स्टाफ को दिवाली के तोहफे के रूप में बाइक और कार दे दीं।

दिवाली से पहले अपने स्टाफ को कार और बाइक गिफ्ट करने वाले जूलरी शॉप के मालिक ने जो बात कही है वह एक मिसाल है। जूलरी शॉप के मालिक जयंती लाल ने कहा, ‘स्टाफ ने मेरे हर उतार-चढ़ाव में साथ दिया है। यह उनके काम को प्रोत्साहित करने के लिए है। हम 10 लोगों को कार और 20 लोगों को बाइक गिफ्ट की है।’

वो मेरा स्टाफ नहीं परिवार है’

जयंती लाल ने कहा, ‘मेरे स्टाफ ने परिवार की तरह ही काम किया। वे सिर्फ स्टाफ नहीं बल्कि मेरा परिवार हैं। ऐसे में मैं भी इस तरह के तोहफे देकर उनके साथ अपने परिवार के सदस्यों जैसा सलूक करना चाहता हूं। मैं बहुत खुश हूं। हर मालिक को अपने कर्मचारियों पर गर्व होना चाहिए।’

गिफ्ट की कीमत 1.2 करोड़ रुपये

स्टाफ और सहयोगियों को दिए जाने वाले इन तोहफों की कीमत 1.2 करोड़ रुपए के आसपास है। चलानी जूलर्स नाम की दुकान के मालिक जयंत लाल ने जब इन तोहफों का ऐलान किया, तब कुछ कर्मचारी हैरान रह गए जबकि कुछ के चेहरे पर खुशी के मारे आंसू आ गए थे।

Exit mobile version