80 किलोमीटर की रेंज के साथ Okaya F2F EV लॉन्च, इतनी है कीमत

Okaya Electric Scooter

टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर F2F भारत में पेश हो चुकी है। ओकाया ईवी ने भारत में नया ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर को 83,999 रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। कंपनी के अनुसार इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर 80 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर्स सेफ्टी के मामले हर एक प्रोटोकॉल को फॉलो करती है।

इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। बेहतर सवारी गुणवत्ता के लिए मॉडल को टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस किया है। प्राइस भी काफी डिसेंट रखी गई है। आइये और डिटेल्स में इसके कुछ दमदार फीचर्स के बारे में जानते हैं। …

Okaya Electric Scooter फीचर्स

मोटर: ओकाया फास्ट F2F इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक 800W का BLDC-हब मोटर दिया गया है, जिसे 2.2 kWh के लिथियम-आयन – LFP बैटरी पैक से जोड़ा गया है। इस बैटरी पैक और मोटर पर कंपनी 2 साल की वारंटी देती है। इसकी बैटरी को 4-5 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

टॉप स्पीड: कंपनी का दावा है कि ओकाया फास्ट एफ2एफ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने पर यूजर 80 किलोमीटर की रेंज प्राप्त कर सकते हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 55 किमी/घंटा है।

कलर: ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 6 रंगों में उपलब्ध है, जिसमें मैटेलिक ब्लैक, मैटेलिक सियान, मैट ग्रीन, मैटेलिक ग्रे, मैटेलिक सिल्वर और मैटेलिक व्हाइट जैसे कलर ऑप्शंस शामिल हैं

वारंटी: ओकाया अपने इस स्कूटर की बैटरी पर 2 साल या 20,000 किलोमीटर की वारंटी दे रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 10 इंच का ट्यूबलेस टायर दिया गया है।

गियर मोड: यह ईको, सिटी और स्पोर्ट्स जैसे 3 राइडिंग मोड्स के साथ आता है।

अन्य फीचर्स: इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डीआरएल हेड-लैंप और टेल-लैंप भी दिए गए हैं। बेहतर सवारी गुणवत्ता के लिए मॉडल को टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन और स्प्रिंग-लोडेड हाइड्रोलिक रियर शॉक एब्जॉर्बर से लैस किया है।

 

 

Exit mobile version