Rajasthan News: कोल्ड ड्रिंक में दवा मिलाकर महिलाओं की अश्लील वीडियो, बनाने वाले खौफनाक ब्लैकमेलर का पर्दाफाश

Barmer News

Barmer News : पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले की समदड़ी थाना पुलिस ने एक बदमाश ब्लैकमेलर को पकड़ लिया है। यह आरोपी दर्जनों महिलाओं और लड़कियों के अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर वायरल कर चुका है। इतना ही नहीं इन अश्लील फोटो और वीडियो के माध्यम से आरोपी ने महिलाओं और लड़कियों को ब्लैकमेल, रेप और पैसे वसूल भी किए हैं। आरोपी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाता है और फिर उनके साथ बदसूरत व्यवहार करके उनके फोटो और वीडियो बनाता है। आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

कोल्ड ड्रिंक में नशे की गोलियां मिलाकर दिया हैवानियत को अंजाम

पुलिस ने बताया कि आरोपी मुकेश कुमार दमामी है। वह जेठंतरी में रहता है। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ 6 जून को समदड़ी थाने में मामला दर्ज किया गया था। पीड़िता ने बताया कि मुकेश कुमार दमामी ने उसे घर पर ठंडे पेय में नशीली दवा मिलाकर पिला दी। फिर आरोपी ने पीड़िता की अश्लील वीडियो और फोटो फोन में बना ली।

ब्लैकमेल कर किया रेप

आरोपी ने वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता पर दबाव डाला और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं, आरोपी कई लोगों के घर जाता और कई महिलाओं और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिलाता फिर वारदात को अंजाम देता। उसने उनसे ब्लैकमेल कर भी पैसे वसूल किए और वीडियो और फोटो भी वायरल किया।

सदमे में आकर दो महिलाओं की मौत

इससे एक पीड़िता सदमे में आ गई और अंततः उसकी मौत हो गई। वहीं, पीड़िता की मां यह सब सहन नहीं कर सकी जिससे वह भी सदमे से मर गई। तीन चार गांवों की महिलाओं को आरोपी ने अपना शिकार बनाया हुआ है। प्रथम दृष्टया अपराध प्रमाणित होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल में भेज दिया गया है।

आरोपी के साथ कौन-कौन शामिल?

पुलिस फिलहाल यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी ने आगे किस किस को ये वीडियो और फोटो भेजी हैं। इसके अलावा उसकी गैंग में कौन-कौन है इसके बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है।  आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 सहित अन्य संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

Exit mobile version