Ajay Devgan : अजय देवगन की फिल्म के लिए नुसरत फतेह अली खान ने सुनाए थे एक बाद एक 55 गाने, कहा था- ‘इनमें से चुन लीजिए’

Ajay Devgan

Ajay Devgan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म शैतान  को लेकर लगाता सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं अजय कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनमें से एक फिल्म कच्चे धागे भी है।

अजय की एक्टिंग के साथ लोगों को इस फिल्म के गाने भी काफी पसंद आए थे। फिल्म का संगीत पाकिस्तानी गायक और कंपोजर नुसरत फतेह अली खान ने तैयार किया था। हालांकि, इसके लिए वे शुरुआत में तैयार नहीं थे। इस बात का खुलासा खुद फिल्म के निर्देशक मिलन लूथरिया ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

इस कारण से किया था नुसरत फतेह अली खान ने इनका

आपको बता दें कि नुसरत फतेह अली खान उनकी फिल्म में संगीत नहीं देना चाहते थे, क्योंकि उनका नए फिल्ममेकर के साथ काम करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। मिलन ने एक बातचीत में बताया कि उनसे मिलने के लिए वे लंदन गए थे। उन्होंने कहा कि काफी इंतजार करने के बाद उनसे मुलाकात हुई।

इसके बाद मिलने ने उनसे पूछा कि साथ काम करने में क्या दिक्कत है? इस पर नुसरत ने कहा, “बुरा मत मानिएगा लेकिन, मैं आपके साथ काम नहीं कर सकता। मेरा शऊर मेरे लिए ज्यादा जरूरी है।” इसके बाद मिलन वहां से वापस लौटने लगे तभी नुसरत ने उनसे उनके पसंदीदा संगीतकार के बारे में पूछा।

इस पर मिलन ने मदन मोहन का नाम लिया। फिर क्या था उन्होंने हॉर्मोनियम मंगाकर मदन मोहन के गाने मिलन को घंटे सुनाए। इसके बाद उन्होंने मिलन को अगले दिन मिलने के लिए बुलाया। दूसरे दिन नुसरत ने चार घंटे में मिलन को 55 गाने सुनाए और कहा कि इनमें से कोई सात चुन लीजिए।

रिलीज हो चुका है शैतान का ट्रेलर

गौरतलब है कि अजय देवगन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म शैतान में नजर आने वाले हैं। वहीं हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया हैं। जिसे देखकर लोग भी हैरान हो गए हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है।

ये फिल्म 7 मार्च को सिनेमाघरों में दस्त देने के लिए पूरी तरह तैयार है। साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छी ओपनिंग करने वाली हैं।

Exit mobile version